Create
Notifications

भारत की हार के बाद हरमनप्रीत कौर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हालांकि इस सीरीज पर टीम इंडिया ने कब्जा जमा लिया
हालांकि इस सीरीज पर टीम इंडिया ने कब्जा जमा लिया
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया को 7 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1 से कब्जा जमा लिया। हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने मुकाबले में हार को लेकर बड़ा बयान दिया।

हरमनप्रीत कौर ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह श्रीलंका की टीम ने बल्लेबाजी की, वे इस जीत के हकदार थे। पावरप्ले के बाद भी वे हम पर दबाव बनाते रहे। हमने साझेदारी की लेकिन बेहतर स्ट्राइक रेट की जरूरत थी। यह स्कोर काफी नहीं था। हमें अपने स्ट्राइक रेट पर थोड़ा काम करने की जरूरत है। क्राउड यहाँ था और दोनों टीमों का समर्थन करते हुए, वास्तव में अच्छा लगा। उनका हार्दिक धन्यवाद।

श्रीलंका की कप्तान चमारी अट्टापट्टू ने कहा कि यह वास्तव में हमारे लिए अच्छा है, हमारे पास बहुत अनुभवहीन युवा टीम है। इसलिए यह हमारे लिए बहुत अच्छी जीत है। मैंने खुद को नियंत्रित किया और अन्य बल्लेबाजों ने भी गेम को नियंत्रित करने की कोशिश की। भारत वास्तव में एक अच्छी टीम है, उनके पास अनुभवी खिलाड़ी हैं और जो फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं। हमने उनके खिलाफ अच्छा क्रिकेट खेला, लेकिन दुर्भाग्य से कुछ छोटी-छोटी चीजों के कारण पिछले दो मैच नहीं जीत सके। अंत में हम जीत गए, हमारे लिए वास्तव में अच्छा है क्योंकि एकदिवसीय मैच आ रहे हैं। सभी प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

Captain @ImHarmanpreet led from the front & bagged the Player of the Series award in the three-match T20I series against Sri Lanka. 👏 👏#SLvIND https://t.co/f9tafguAah

अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग की लेकिन बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही। टीम इंडिया 138 रन ही हासिल पर पाई। इसके बाद जवाबी पारी में खेलते हुए श्रीलंका की टीम ने धुआंधार बल्लेबाजी की और 17 ओवर में मैच समाप्त कर दिया। श्रीलंका की कप्तान अट्टापट्टू ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...