Create

ऑस्ट्रेलिया के टूर्नामेंट में खेलेंगी स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा, प्रमुख टीम के साथ किया करार

Australia v India: ODI Series - Game 2
Australia v India: ODI Series - Game 2
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की दो दिग्गज खिलाड़ियों स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) को वुमेंस बिग बैश लीग (WBBL) के आगामी सीजन के लिए साइन किया गया है। ये दोनों ही खिलाड़ी अगले सीजन में सिडनी थंडर के लिए खेलती हुई नजर आएंगीं। इन्हें इंग्लैंड की दो दिग्गज खिलाड़ियों हीथर नाइट और टैमी ब्यूमोंट की जगह शामिल किया गया है जो आगामी बिग बैश सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी।

स्मृति मंधाना इससे पहले भी वुमेंस बिग बैश लीग में खेल चुकी हैं। उन्होंने ब्रिस्बेन हीट और होबार्ट हरिकेंस की टीम के लिए खेला है। वहीं दीप्ति शर्मा पहली बार वुमेंस बिग बैश लीग में हिस्सा लेंगीं। हाल ही में हुए द हंड्रेड टूर्नामेंट में लंदन स्प्रिट्स टीम की तरफ से खेलते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 5.26 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट चटकाए थे।

दीप्ति शर्मा और स्मृति मंधाना इससे पहले किया सुपर लीग 2019 में वेस्टर्न स्टॉर्म के लिए एकसाथ खेल चुकी हैं। सिडनी थंडर के कोच ट्रेवर ग्रिफिन भी वेस्टर्न स्टॉर्म के लिए कोचिंग कर चुके हैं। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों के साइनिंग को लेकर कहा,

ये हमारे लिए काफी निराशाजनक है कि हीथर नाइट उपलब्ध नहीं रहेंगी लेकिन उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर दीप्ति शर्मा एक परफेक्ट विकल्प हैं। वो एक स्टार प्लेयर हैं। बल्ले के साथ भी उनका योगदान काफी रहता है और वो एक मैच विनर हैं। उनके पास पावरप्ले, मिडिल में और डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने की क्षमता है।
Australia v India: ODI Series - Game 3
Australia v India: ODI Series - Game 3

टीम के कोच ने स्मृति मंधाना की तारीफ की

ट्रेवर ग्रिफिन ने स्मृति मंधाना को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

स्मृति मंधाना एक ओपनर हैं और उनके पास काफी क्षमता है। वो अपने गेम को काफी सिंपल रखती हैं और मुझे उनकी ये बात काफी अच्छी लगती है। वो केवल रन बनाना चाहती हैं। मुझे काफी खुशी है कि वो अब हमारी टीम के लिए खेलेंगी और इसमें बिल्कुल भी शक नहीं है कि वो टीम के लिए काफी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगी।

आपको बता दें कि स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा दोनों ही भारत की बेहतरीन प्लेयर हैं और इंडियन टीम के लिए इनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...