Create

WBBL से अपना नाम वापस ले सकती हैं भारतीय ओपनर Smriti Mandhana, अहम वजह आई सामने 

England Women v India Women - 1st Vitality IT20
England Women v India Women - 1st Vitality IT20
Prashant Kumar

भारतीय टीम की प्रमुख ओपनर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) WBBL 2022 से अपना नाम वापस ले सकती हैं। मंधाना अपने वर्कलोड को लेकर विचार कर रही हैं और इसी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी20 लीग को स्किप कर सकती हैं। दिग्गज बल्लेबाज ने कहा है कि वह नहीं चाहती हैं कि किसी निगल या चोट की वजह से भारतीय टीम के लिए खेलने से चूकें।

स्मृति मंधाना पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रही हैं। भारत के लिए भी उन्होंने काफी मैच खेले हैं। वहीं द हंड्रेड के हालिया संस्करण में भी उन्होंने हिस्सा लिया था।

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंधाना ने खुद के वर्कलोड को लेकर कहा,

निश्चित रूप से मैं WBBL से नाम वापस लेने की सोच रही हूँ क्योंकि मैं भारत के लिए खेलने से चूकना नहीं चाहती या जब मैं भारत के लिए खेलती हूं तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती क्योंकि मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते समय अपना 100% देना चाहती हूं। इसलिए निश्चित रूप से मैं खेलने या बिग बैश से बाहर निकलने के बारे में सोच रही हूं।

हालाँकि मंधाना ने आगे यह भी कहा कि वह व्यस्त कार्यक्रम को लेकर शिकायत नहीं कर रही हैं क्योंकि इसी तरह का कार्यक्रम हम सालों से महिला क्रिकेट के लिए चाहते थे। उन्होंने कहा,

महिला क्रिकेटर के तौर पर हम हमेशा से अपने लिए इस तरह का कार्यक्रम चाहते थे। लेकिन मानसिक भाग से अधिक, यह शारीरिक भाग के प्रबंधन के बारे में है। मैं निश्चित रूप से WBBL से बाहर निकलने के बारे में सोचूंगी क्योंकि मैं किसी भी परेशानी के कारण भारत के लिए खेलने से नहीं चूकना चाहती।

स्मृति मंधाना मौजूदा समय में भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहाँ टीम को 3 टी20 और इतने ही वनडे खेलने हैं। भारत को पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड ने नौ विकेट से हराया। ऐसे में टीम इंडिया दूसरे मुकाबले को जीतकर सीरीज के अंतिम मैच को निर्णायक बनाना चाहेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...