Create
Notifications

हम कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतना चाहते हैं, स्मृति मंधाना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्मृति मंधाना के मुताबिक उनकी टीम कड़ी चुनौती पेश करेगी
स्मृति मंधाना के मुताबिक उनकी टीम कड़ी चुनौती पेश करेगी
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने 28 जुलाई से शुरू हो रहे कॉमनवेल्थ खेलों (Commonwealth Games) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय महिला टीम राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड मेडल जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की शुरुआत में अब बस कुछ ही दिनों का समय रह गया है। इस बार क्रिकेट को भी टूर्नामेंट में शामिल किया गया है और भारतीय टीम भी हिस्सा ले रही है। ऐसे में टीम इंडिया के प्रदर्शन के ऊपर सबकी निगाहें होंगी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को गोल्ड मेडल जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। सारे मुकाबले एजबेस्टन में खेले जाएंगे।

हमारी निगाहें गोल्ड मेडल पर हैं - स्मृति मंधाना

वहीं स्मृति मंधाना का कहना है कि भारतीय टीम कड़ी चुनौती पेश करेगी और वे केवल इसमें हिस्सा लेने नहीं जा रहे हैं। बीसीसीआई की तरफ से जारी किए गए एक वीडियो में स्मृति मंधाना ने कहा,

सभी लड़कियां काफी उत्साहित हैं और हम सबको पता है कि क्या फीलिंग अंदर से आ रही है। हम सबने कॉमनवेल्थ और ओलंपिक गेम्स देखा है। जब भारतीय झंडा ऊपर जाता है और हम नेशनल एंथम सुनते हैं तो फिर वो फीलिंग ही अलग होती है। निश्चित तौर पर हमारी निगाहें गोल्ड मेडल पर हैं।

इससे पहले स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा है कि टी20 फॉर्मेट की वजह से उनकी टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ थोड़ा फायदा होगा। उनका मानना है कि उनकी टीम में कुछ ऐसे मैच विजेता हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शैफाली वर्मा, एस मेघना, तानिया, सपना भाटिया (विकेटकीपर), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, जेमिमा रोड्रिग्स, राधा यादव, हरलीन देओल, स्नेह राणा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...