Create

अपनी जबरदस्त शतकीय पारी के बाद स्मृति मंधाना ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्मृति मंधाना ने जबरदस्त शतकीय पारी खेली
स्मृति मंधाना ने जबरदस्त शतकीय पारी खेली

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने वुमेंस वनडे वर्ल्ड कप (ICC Womens World Cup 2022) में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी जबरदस्त शतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मंधाना ने अपनी इस पारी को अब तक की टॉप-तीन पारियों की लिस्ट में रखा है।

भारतीय महिला टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 317 रन बनाए। स्मृति मंधाना ने 119 गेंद पर 13 चौके और 2 छक्के की मदद से 123 रनों की जबरदस्त पारी खेली। मंधाना ने हरमनप्रीत कौर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए रिकॉर्ड 184 रनों की साझेदारी की। हरमनप्रीत कौर ने भी 107 गेंद पर 109 रन बनाए। उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के लगाए। यही वजह रही कि टीम 300 से ज्यादा का स्कोर बनाने में कामयाब रही।

ये मेरी टॉप-3 पारियों में से एक है - स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना ने अपनी शतकीय पारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। पहली पारी के बाद बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जिस तरह से यास्तिका भाटिया ने धुआंधार शुरूआत की उससे मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला। हालांकि तीन विकेट गिरने के बाद मुझे थोड़ा ब्रेक लगाना पड़ा। जिस तरह से हरमनप्रीत ने खेला उससे मैं काफी खुश हूं। पिछले मैच में हमें अच्छी शुरूआत नहीं मिली थी, इसीलिए हमने मोमेंटम के बारे में बात की थी। यास्तिका भाटिया ने ऐसा ही किया, उन्होंने शुरूआत से ही गेंदबाजों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। मैं यही कहूंगी कि ये मेरी टॉप-3 पारियों में है। पिछले मैच के बाद हमें बेहतरीन वापसी की जरूरत थी। मैं अपनी इस पारी को काफी महत्व दूंगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हराया था। हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में टीम की निगाहें जीत के साथ वापसी करने पर होंगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment