Create
Notifications

विमेंस टी20 चैलेंज के फाइनल में जाने का मौका गंवाने के बाद ट्रेलब्लेजर्स की कप्ताना ने दिया बड़ा बयान

आखिरी मैच जीतने के बावजूद फाइनल में नहीं पहुंची ट्रेलब्लेजर्स (Photo Credit: IPL)
आखिरी मैच जीतने के बावजूद फाइनल में नहीं पहुंची ट्रेलब्लेजर्स (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की कप्तानी वाली ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) को बीती रात जीत हासिल करने के बावजूद विमेंस टी20 चैलेंज (Women T20 Challenge) से बाहर होना पड़ा है। वेलोसिटी (Velocity) को 16 रनों से हराने वाली ट्रेलब्लेजर्स फाइनल में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई। बेहतर रन-रेट के आधार पर सुपरनोवाज (Supernovas) और वेलोसिटी ने फाइनल का टिकट हासिल किया है। वेलोसिटी के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद मंधाना ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

मंधाना ने कहा,

हमें पता था कि फाइनल में जाने के लिए हमें क्या करना होगा, लेकिन अपने बल्लेबाजों पर मुझे काफी गर्व है। हमारे पास फाइनल में जाने का एक अच्छा मौका था, लेकिन किरण ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उन्होंने हमसे फाइनल जाने का सपना छीन लिया। वह जिस तरह से बैटिंग कर रही थी उससे मैं थोड़ी दुखी थी, लेकिन एक भारतीय खिलाड़ी होने की वजह से मैं थोड़ी खुश भी हो रही थी। उन्होंने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए भविष्य में भारतीय टीम के साथ में उनके लिए अच्छी चीजें हो सकती हैं।

किरण की बल्लेबाजी ने चौंका दिया- मंधाना

मंधाना के मुताबिक उनकी टीम ने बेहतर प्लानिंग के साथ गेंदबाजी की थी और अहम विकेट हासिल किए थे, लेकिन किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि किरण आकर इस तरीके से मैच उनके हाथों से छीन ले जाएंगी। उन्होंने कहा,

हमारा प्लान यही था कि हम उनके टॉप ऑर्डर के विकेट जल्दी हासिल करना चाहते थे क्योंकि हमें पता था कि यदि शेफाली ज्यादा देर तक क्रीज पर खड़ी होती हैं तो फिर हमारे लिए मुश्किल हो जाएगी। हमने जिसके लिए प्लानिंग की थी उनके विकेट तो हासिल कर लिए लेकिन किरण ऑउट ऑफ बॉक्स रही। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा किया है और यही वजह है कि हमें उनकी क्षमता के बारे में पता है, लेकिन हममें से अधिकतर लोगों ने उनका खेल नहीं देखा था। उन्हें पहली गेंद पर छक्का लगाते हुए देखना काफी चौंकाने वाला था, लेकिन क्रिकेट का खेल इसी तरह चलता है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...