Create

स्मृति मंधाना ने इंग्लैंड में टी20 सीरीज हारने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England Women v India Women - 2nd Vitality IT20
स्मृति ने कहा कि हमारे अनुसार सीरीज नहीं गई

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय महिला टीम को हार का सामना करना पड़ा है। तीन मैचों में से दो मैच इंग्लिश टीम ने जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। इस बीच भारतीय टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने इस सीरीज में हार को लेकर एक प्रतिक्रिया दी है।

ट्विटर पर मंधाना ने लिखा कि सीरीज उस तरह से नहीं गई जैसा कि हम चाहते थे। कड़ी मेहनत करना नहीं छोड़ेंगे। अब हम वनडे सीरीज की तरफ जाएंगे। गौरतलब है कि इंग्लैंड ने तीसरे टी20 में भारतीय महिलाओं को 7 विकेट से हराते हुए सीरीज अपने नाम की थी।

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि मुझे लगता है कि हम 20 शॉर्ट थे, हमें गेम में बनाए रखने का श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है। राधा वह है जो हमेशा 200 प्रतिशत देना चाहती है। ऋचा ने फाइटिंग टोटल हासिल करने में हमारी मदद की। हमें बस अपनी ताकत पर टिके रहने की जरूरत है। खेल के किसी भी प्रारूप में अच्छे स्कोर की जरूरत होती है। हमें बल्ले से साझेदारी की जरूरत है।

It did not go the way we wanted to. The hardwork doesn't stop. On to the ODIs. We move ⏩ #ENGvIND https://t.co/gEbOYUAiqt

गौरतलब है कि अंतिम टी20 मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से बिखर गई। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 122 रन बनाए। सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज ऋचा घोष थीं। उन्होंने 22 गेंद में 33 रनों की पारी खेली। इंग्लैंड के लिए एक्लेस्टोन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए इंग्लिश टीम ने उन्नीसवें ओवर में 3 विकेट पर 126 रन बनाकर मैच जीत लिया। सोफिया डंकले ने सबसे ज्यादा 49 रन बनाए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment