Create

स्मृति मंधाना ने 100 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England Women v India Women - 1st Royal London ODI
स्मृति मंधाना के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि कही जा सकती है (सांकेतिक फोटो)

महिला एशिया कप में भारतीय टीम ने थाईलैंड को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। थाईलैंड की टीम बैटिंग में खास नहीं कर पाई और 37 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। भारतीय टीम के लिए स्मृति मंधाना ने अपना 100वां टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला, इसे उन्होंने एक अलग एहसास बताया।

स्मृति मंधाना ने कहा कि भारत के लिए खेलते हुए 100वां मैच खेलना एक खास एहसास होता है। लड़कियों ने इसे खास बनाया। यह भारतीय टीम खेलने के लिए एक मजेदार टीम है। इस टूर्नामेंट में थाईलैंड ने अच्छा क्रिकेट खेला। हम मैदान पर आकर खेलने के लिए उत्सुक थे। हमारे गेंदबाज शानदार थे। तीनों बल्लेबाजों ने अपना काम किया। दो दिन बाद सेमीफाइनल है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं, फिर से वहां जाकर खेलने के लिए उत्सुक हैं।

प्लेयर ऑफ़ द मैच स्नेह राणा ने कहा कि बहुत दिनों बाद यह पुरस्कार पाकर मैंने बहुत आनंद उठाया। मुझे अन्य गेंदबाजों, कोच और कप्तान से समर्थन मिलता है। जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं इसका समझदारी से इस्तेमाल करती हूं। मैं अपनी ताकत पर ध्यान देती रहती हूं। आत्मविश्वास ऊंचा है और हम आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

थाईलैंड की टीम पहले खेलते हुए 37 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 40 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। स्नेह राणा को 3 विकेट लेने के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। भारतीय टीम अब सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment