Hindi Cricket News - स्मृति मंधाना का बड़ा खुलासा, कहा मोहम्मद शमी की गेंद लगने से हो गई थी चोटिल

स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार मोहम्मद शमी की गेंद लगने से वो चोटिल हो गई थीं। उन्होंने इसका खुलासा एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन के दौरान किया।

रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम सेशन में स्मृति मंधाना ने किया खुलासा

स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना और जेमिमा रॉडिग्र्स ने अपने शो डबल ट्रबल में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ बातचीत की। इस दौरान मंधाना ने बताया कि कैसे एक बार मोहम्मद शमी की डिपर उन्हें बहुत तेजी से लग गई थी।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर का बड़ा खुलासा, बताया कि शारजाह में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने वीवीएस लक्ष्मण को क्यों डांटा था

यूट्यूब पर बेसलाइन वेंच्योर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मंधाना ने कहा कि मुझे याद है जब शमी भैय्या अपनी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। उस वक्त वो 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वो मेरी बॉडी पर गेंदबाजी नहीं करेंगे। मंधाना ने बताया कि पहली दो गेंदों पर मैं बीट हो गई, क्योंकि उतनी तेज गेंदबाजी खेलने की हमें आदत नहीं है। तीसरी गेंद सीधा आकर मेरे शरीर पर लग गई और इसके बाद 10 दिन तक वहां पर सूजन रहा।

रोहित शर्मा ने भी मोहम्मद शमी को लेकर दी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी
रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी

रोहित शर्मा ने कहा कि आमतौर पर हम जिन पिचों पर प्रैक्टिस करते हैं वो ग्रीन पिचें होती हैं और जब भी शमी ग्रीन पिच को देखता है तो वो एक्स्ट्रा बिरयानी खाता है। जसप्रीत बुमराह भी काफी तेज हैं लेकिन वो अभी 2-3 साल से टीम में आया है। शमी को मैं 2013 से ही खेल रहा हूं लेकिन इस वक्त शमी और बुमराह में कॉम्पटीशन चलता रहता है कि कौन किसको बीट करता है और कौन हेलमेट पर ज्यादा मार सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now