स्मृति मंधाना ने शेयर की लॉर्ड्स की बालकनी की तस्वीर, लिखी खास बात 

एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान स्मृति मंधाना
एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान स्मृति मंधाना

भारत की स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला क्रिकेटर्स में से एक हैं। उन्हें अकसर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए देखा जाता है। एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट महिला टीम की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

दरअसल, स्मृति मंधाना ने ऐतिहासिक लॉर्ड्स ग्राउंड में महिला क्रिकेट टीम की एक तस्वीर साझा की है। इसमें टीम को लॉर्ड्स की बालकनी में जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। यह तस्वीर 24 सितंबर को खेले गए भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज के फाइनल मैच की है। फाइनल मैच जीतने के बाद टीम बालकनी पर खड़े होकर खुशी जाहिर कर रही थी। इसी दौरान यह तस्वीर ली गई थी। इसे शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा,

यह तस्वीर बेहद पसंद है।

स्मृति का यह पोस्ट उनके फैंस को काफी अच्छा लग रहा है। वो इस पर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें भी यह तस्वीर काफी पसंद है। वहीं, एक फैन ने कहा कि वो चाहते हैं कि भारत की टीम वर्ल्ड कप भी जीते।

लॉर्ड्स में खेला गया यह मैच कई मायनों में खास था। भारतीय दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का भी यह आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। उन्हें इस मैच के बाद लॉर्ड्स में गार्ड्स ऑफ ऑनर दिया गया था। भारतीय टीम ने झूलन को सीरीज जीत के साथ विदाई दी थी। वहीं, दीप्ति शर्मा द्वारा विवादित रन आउट भी इसी मुकाबले में हुआ था। स्मृति मंधाना ने भी 50 बनाये थे।

बता दें, बाएं-हाथ की बल्लेबाज स्मृति मंधाना हालिया आईसीसी महिला T20I प्लेयर रैंकिंग में इस वक्त अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ स्थान पर हैं। 730 अंक के साथ वो इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज हो गई हैं। वह अब केवल ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी से पीछे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now