Create
Notifications

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड की सड़कों पर बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड की सड़कों पर बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया
सौरव गांगुली ने इंग्लैंड की सड़कों पर बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया
reaction-emoji
Nitesh

बीसीसीआई प्रेसिडेंट और भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का कल जन्मदिन था। सौरव गांगुली अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे और उन्होंने अपने डांस के जरिए इस मौके को और भी खास बना दिया। सौरव गांगुली ने इंग्लैंड की सड़कों पर बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया। इस दौरान उनके दोस्त और उनकी बेटी सना भी मौजूद रहीं।

सौरव गांगुली का अपने जन्मदिन पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है। इसमें वो अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के गाने 'दीवानगी-दीवानगी' पर डांस कर रहे हैं। गांगुली इस गाने पर जमकर डांस करते हैं और इसके बाद अपनी बेटी सना गांगुली को भी बुलाते हैं और फिर दोनों 'सुबह होने ना दे' गाने पर डांस करते हैं। आप भी देखिए ये वीडियो।

सौरव गांगुली के डांस का वीडियो आया सामने

And that's how @SGanguly99 welcomed his 50th birthday with daughter Sana on the streets of #London ! #HappyBirthdayDada https://t.co/lEZtA0Am7Z

आपको बता दें कि अपनी कप्तानी के दौरान सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को मौके देकर बनाने का काम किया। उन्होंने जिस खिलाड़ी में प्रतिभा देखी उसे टीम में लाए और सीखने के लिए अवसर प्रदान किया। यही खासियत थी कि दादा की कप्तानी में खेलने वाले खिलाड़ी उनके साथ हमेशा खड़े रहते हैं। भारतीय टीम को विदेशों में जीतना दादा ने ही सिखाया था। वर्ल्ड कप और चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में भी दादा की टीम पहुंची थी।

दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली अपनी बात कहने से कभी पीछे नहीं हटते थे। मैदान पर विपक्षी टीम की गलत हरकतें हों या नियम कायदों की बात हो, सौरव गांगुली ने हर जगह आगे आकर टीम के लिए लड़ाई लड़ी। सौरव गांगुली को भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे आक्रामक कप्तान माना जाता है।

कप्तानी के अलावा सौरव गांगुली का खुद का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा। टेस्ट और वनडे दोनों ही फॉर्मेट में उन्होंने काफी रन बनाए और कई बार टीम को मैच जिताया।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...