Create
Notifications

रोहित शर्मा को बाद में ऑस्ट्रेलिया भेज सकते हैं - सौरव गांगुली

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
निरंजन
visit

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल नहीं करके बीसीसीआई ने उनकी चोट को लेकर एक सवालिया निशान खड़ा कर दिया। रोहित शर्मा को प्रैक्टिस करते हुए मुंबई इंडियंस ने जरुर दिखाया लेकिन वह असहज दिखे। रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर भी पूरी तरह से कोई अपडेट नहीं आया। इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल करने को लेकर एक बयान दिया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली ने कहा है कि मैं चाहता हूँ कि रोहित शर्मा फिट हों। अगर वह फिट रहते हैं तो चयनकर्ता उनकी उपस्थिति के बारे में जरुर विचार करेंगे। सौरव गांगुली ने यह भी कहा कि हम रोहित और इशांत को मोनिटर कर रहे हैं। इशांत पूरी तरह से बाहर नहीं हैं। वह टेस्ट में टीम का हिस्सा होंगे। इसके अलावा सौरव गांगुली ने कहा कि बायो बबल और क्वारंटीन नियम होने के बाद भी उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेजा जा सकता है क्योंकि वहां के लिए फ्लाइट है।

रोहित शर्मा हेमस्ट्रिंग से जूझ रहे हैं

गौरतलब है कि रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान हेमस्ट्रिंग में चोट लगवा बैठे थे। इसके बाद वह मुंबई इंडियंस के कई मैचों से बाहर हैं और मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से भी वह बाहर ही रहेंगे। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में किरोन पोलार्ड टीम की कमान संभाल रहे हैं। देखना होगा कि रोहित शर्मा कब तक फिट होते हैं।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

हालांकि नेट्स पर रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते हुए देखा गया है लेकिन बताया जा रहा है कि उन्हें दौड़ने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनकी चोट की गहराई इस समय तो ज्यादा ही होगी। हालांकि मुंबई इंडियंस ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है। आईपीएल प्लेऑफ़ में मुंबई इंडियंस की टीम पहले से ही पहुँच गई है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now