आईपीएल 2020: सौरव गांगुली मैचों से हैं काफी खुश

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

सौरव गांगुली आईपीएल के बेहतरीन आगाज और अच्छे मैचों को लेकर खुश नजर आ रहे हैं। पिछले तीन दिनों में हर बार आईपीएल में तगड़ी स्पर्धा दिखी है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली खुद यूएई में बैठकर आईपीएल का आनन्द उठा रहे हैं। सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल में आगे ओर रोचक मैच होंगे और महिला टी20 चैलेन्ज भी शानदार होगा।

आईपीएल के लीग मैच समाप्त होने के बाद प्लेऑफ़ के समय महिला टी20 चैलेन्ज खेला जाएगा जिसमें तीन टीमें होंगी। ट्वीट करते हुए आईपीएल में हुए अब तक के तीनों मुकाबलों को सौरव गांगुली ने शानदार बताते हुए कहा कि सभी 60 मैच ऐसे ही होने की उम्मीद करता हूँ।

यह भी पढ़ें: हार को लेकर मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल में शारजाह स्टेडियम का पहला मैच आज

अब तक आईपीएल में इस सीजन के तीनों मैच अबुधाबी और दुबई के स्टेडियम में खेले गए हैं। मुंबई इंडियंस, किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई सुपरकिंग्स। दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने-अपने पहले मैच में जीत हासिल करने का मौका मिला।

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज अपना पहला मैच शारजाह में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलेगी। बेन स्टोक्स और जोस बटलर की अनुपस्थिति में राजस्थान रॉयल्स के लिए मुकाबला कहीं से भी आसान नहीं होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहला मैच जीता था इसलिए इस टीम के हौसले बुलंद है और रॉयल्स की तुलना में धोनी की टीम काफी मजबूत मानी जा सकती है।

राजस्थान रॉयल्स के अलावा कोलकाता नाइटराइडर्स भी ऐसी टीम है जिसने अभी तक इस सीजन एक भी मैच नहीं खेला है। अब तक खेले गए मैचों में कम स्कोर भी नहीं बना और रनों का अम्बार भी देखने को नहीं मिला। अबुधाबी और दुबई से छोटा मैदान शारजाह का है। ऐसे में वहां कुछ ज्यादा रन बनते हुए देखे जा सकते हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अम्बाती रायडू और फाफ डू प्लेसी जबरदस्त फॉर्म में हैं और दोनों ने पिछले मैच में शानदार अर्धशतक भी जड़े थे, मुंबई इंडियंस को शिकस्त देने में इन दोनों का ख़ासा योगदान चेन्नई की टीम के लिए रहा था। देखना होगा राजस्थान के खिलाफ वे कैसा खेलेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now