सौरव गांगुली को याद आए पुराने दिन, ऐतिहासिक तस्वीर को देखकर प्रतिक्रिया दी

ऐतिहासिक तस्वीर
ऐतिहासिक तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने पुराने क्रिकेट की दिनों की याद की है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से उन दिनों की याद की है जब वो सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेला करते थे।

दरअसल, विजडन इंडिया ने अपने ट्विटर पेज पर एक फोटो अपलोड की थी। इस फोटो में सौरव गांगुली के साथ सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए विजडन इंडिया ने कैप्शन में लिखा था कि इन चारों से ज्यादा अच्छा कोई चार लोगों का समूह बताइए। हम इंतजार करेंगे।

देखिए विजडन इंडिया द्वारा की गई ट्वीट-

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स XI पंजाब के बीच हुआ पहला टाई मैच, युवराज सिंह ने सुपर ओवर में दिलाई थी टीम को जीत

इस ट्वीट को देखकर सौरव गांगुली को अपने पुराने दिनों की याद आ गई। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा जिंदगी का बेहद यादगार समय। हर लम्हे का पूरा आनंद लिया था।

सौरव गांगुली उस भारतीय टीम के कप्तान थे जिसमें तेंदुलकर के सिवा और भी कई महान खिलाड़ी शामिल थे। उस समय के बैटिंग लाइनअप को अभी भी सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। इस तस्वीर को देखकर सौरव गांगुली के साथ साथ फैंस को भी पुराने दिनों की याद आ गई। उन्होंने इस पोस्ट को काफी लाइक किया है और इसपर कमेंट भी किया है। कई फैंस का कहना है कि वो क्रिकेट के उस समय को काफी मिस करते हैं जब यह चारों खिलाड़ी एक साथ खेला करते थे।

बता दें, इन चारों ने कुल मिलाकर 1700 से ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले और 88000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए। उन्होंने कुल मिलाकर 209 अंतर्राष्ट्रीय शतक भी बनाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now