Create
Notifications

वीवीएस लक्ष्मण भारतीय टीम की कोचिंग करना चाहते थे, सौरव गांगुली का बड़ा खुलासा

वीवीएस लक्ष्मण को हाल ही में एनसीए का हेड बनाया गया है
वीवीएस लक्ष्मण को हाल ही में एनसीए का हेड बनाया गया है
Nitesh

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सौरव गांगुली ने बताया है कि वीवीएस लक्ष्मण नेशनल क्रिकेट एकेडमी में काम करने की बजाय भारतीय टीम के साथ काम करना चाहते थे।

वीवीएस लक्ष्मण को हाल ही में बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी का हेड बनाया गया है। राहुल द्रविड़ के भारतीय टीम का हेड कोच बनने के बाद ये जगह खाली हो गई थी और इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण को एनसीए का हेड बनाया गया।

वहीं बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने खुलासा किया है कि वीवीएस लक्ष्मण एनसीए में काम करने की बजाय पहले नेशनल टीम के साथ काम करना चाहते थे।

वीवीएस लक्ष्मण नेशनल टीम की कोचिंग करना चाहते थे - सौरव गांगुली

बोरिया मजूमदार के शो "बैकस्टेज विद बोरिया" में बातचीत के दौरान सौरव गांगुली ने ये अहम खुलासा किया। उन्होंने कहा कि लक्ष्मण भारतीय टीम की कोचिंग करना चाहते थे। गांगुली ने ये भी कहा कि वीवीएस लक्ष्मण को भविष्य में ये जिम्मेदारी मिल सकती है।

उन्होंने कहा "वीवीएस लक्ष्मण नेशनल टीम के साथ काम करना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। कभी ना कभी उन्हें भारतीय टीम की कोचिंग करने का मौका जरूर मिलेगा।"

गांगुली ने कहा कि राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का हेड कोच बनने के लिए राजी करना काफी मुश्किल था। उन्होंने आगे कहा "काफी लंबे समय से हेड कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का नाम हमारे दिमाग में चल रहा था। मैं और जय शाह दोनों ने द्रविड़ को कोच बनाने के बारे में सोच रखा था लेकिन वो तैयार नहीं हो रहे थे। इसकी वजह ये थी कि इंडियन टीम का कोच बनने के बाद आपको काफी समय तक फैमिली से दूर रहना पड़ता है। हालांकि बाद में वो मान गए।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...