Create
Notifications

सौरव गांगुली ने फिर से खेलने की पुष्टि की, तैयारी भी की शुरू

दादा ने खुद ही इस बारे में बताया है (सांकेतिक फोटो)
दादा ने खुद ही इस बारे में बताया है (सांकेतिक फोटो)
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खास मुकाबला खेलेंगे। सौरव गांगुली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम के माध्यम से लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीजन 2 में एक विशेष मैच खेलने की पुष्टि की। इससे पहले आई खबरों में वह मना कर चुके थे लेकिन अब उन्होंने इसकी पुष्टि कर दी है।

हाल ही में एलएलसी ने घोषणा की थी कि आगामी सीजन की मेजबानी भारत में की जाएगी। इस प्रकार, भारतीय प्रशंसक सौरव गांगुली को एक बार फिर खेलते हुए देख पाएंगे, भले ही सामाजिक कारण के लिए एक विशेष मैच में ही वह खेलते हुए दिखेंगे।

भारत को स्वतंत्रता मिलने के 75 वर्षों के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे अमृत मोहोत्स्व में दादा मुकाबला खेलेंगे। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वर्कआउट की फोटो डालकर उन्होंने लिखा कि आज़ादी का महत्सोव को लेकर चैरिटी फंड जुटाने के लिए होने वाले गेम में तैयार होने के लिए प्रशिक्षण का आनंद ले रहा हूँ। आजादी के 75 वर्ष होने के साथ ही महिला सशक्तिकरण के लिए लीजेंड्स क्रिकेट लीग के दिग्गजों के साथ खेलूँगा।

दादा कई युवा क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा रहे हैं जो उन्हें देखते हुए बड़े हुए हैं और क्रिकेट के खेल को बड़ा बनाया है। उनके स्टाइल और क्रिकेट के प्रति दीवानगी के लाखों प्रशंसक हैं। फैंस के लिए उन्हें मैदान पर वापस देखना काफी रोमांचक होगा।

इससे पहले लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन ओमान में होना था लेकिब अब इसे भारत में ही आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...