Create

सौरव गांगुली फिर से करेंगे मैदान पर वापसी, प्रमुख टी20 लीग में खेलेंगे

सौरव गांगुली लम्बे समय बाद खेलते हुए दिखेंगे
सौरव गांगुली लम्बे समय बाद खेलते हुए दिखेंगे
reaction-emoji
निरंजन

सितम्बर में शुरू होने जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक बड़ा डेवलपमेंट सामने आया है। पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) इसमें भाग लेंगे। अपनी भागीदारी की पुष्टि करते हुए सौरव गांगुली ने कहा है कि अन्य लीजेंड खिलाड़ियों के साथ इस लीग में खेलना मजेदार होने वाला है।

लीग के सीईओ ने दादा के खेलने की पुष्टि के बाद कहा कि सौरव गांगुली को इतने सालों के बाद मैदान में खेलते देखना हमारे दर्शकों के लिए एक शानदार नजारा होने वाला है। हम लीजेंड्स परिवार में उनका स्वागत करते हैं और एलएलसी सीजन 2 में मैदान पर उनके कलेक्टिव जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं। हमें कुछ प्रतिष्ठित दादा शॉट्स देखने की उम्मीद है।

कोलकाता के प्रिंस कहे जाने वाले दादा कई युवा क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा रहे हैं जो उन्हें देखते हुए बड़े हुए हैं और क्रिकेट के खेल में आगे बढ़े हैं। उनके स्टाइल और क्रिकेट के प्रति दीवानगी के लाखों प्रशंसक हैं। फैंस के लिए उन्हें मैदान पर वापस देखना काफी रोमांचक होगा।

इससे पहले वीरेंदर सहवाग, शेन वॉटसन, इयोन मॉर्गन, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर जैसे कई प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट के दूसरे सत्र में खेलने के लिए अपनी भागीदारी की पुष्टि की।

पिछले सीजन इस टूर्नामेंट में सहवाग जैसे दिग्गज नहीं खेल पाए थे लेकिन इस बार वह भी अपने बल्ले का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। ओमान के मस्कट में इस लीग के मैचों का आयोजन किया जाएगा। इंग्लैंड के रवि बोपारा और मैट प्रायर के अलावा क्रिस ट्रेमलेट ने भी लीग में खेलने की पुष्टि की है। उनके अलावा श्रीलंका के परवेज महरूफ, रोमेश कालूवितरणा, उपुल चांदना आदि खिलाड़ी भी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इस साल खेलेंगे। देखना होगा कि वेटरन क्रिकेटरों की इस लीग में क्या कुछ देखने को मिलता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...