सौरव गांगुली करेंगे एक नई शुरुआत, बीसीसीआई से इस्तीफे को लेकर बड़ी खबर

सौरव गांगुली ने एक बड़ा पोस्ट ट्विटर पर लिखा है
सौरव गांगुली ने एक बड़ा पोस्ट ट्विटर पर लिखा है

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक नया चैप्टर शुरू करने का ऐलान किया है। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अब कुछ और करने की योजना पर काम करने की बात कहते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा और सभी को क्रिकेट में उनके सफर में साथ देने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया। हालांकि कई लोगों ने इसे बीसीसीआई से इस्तीफ़ा देने से जोड़कर देखा लेकिन दादा ने ऐसा कुछ नहीं लिखा। इसे पद छोड़ने का संकेत माना गया लेकिन जय शाह ने साफ़ कर दिया कि उन्होंने इस्तीफ़ा देने की घोषणा नहीं की है।

दादा ने लिखा कि 1992 में क्रिकेटिंग सफर शुरू करने के बाद 2022 में यह मेरा 30वां साल रहा। उसके बाद से क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है। सबसे अहम बात यह है कि इससे मुझे आप सभी का समर्थन मिला। जहाँ आज मैं हूँ इस सफर में मेरा समर्थन और मदद करने वाले हर व्यक्ति को मैं धन्यवाद कहता हूँ। आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूँ जिससे शायद लोगों को काफी मदद मिलेगी। जैसे ही मैं अपने जीवन के इस चैप्टर में प्रवेश करूंगा, मुझे उम्मीद है कि आप मेरा इसी तरह समर्थन करेंगे।

दादा का पोस्ट आने के बाद ट्विटर पर कयास लगाए गए कि उन्होंने बोर्ड अध्यक्ष के रूप में इस्तीफ़ा दिया है। इस बीच एएनआई ने बोर्ड सचिव जय शाह से इस बारे में बात की। जय शाह ने स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा कि उन्होंने इस्तीफ़ा नहीं दिया है।

गौरतलब है कि गांगुली ने बतौर क्रिकेटर काफी लोकप्रियता हासिल की। उनकी कप्तानी को आक्रामक माना जाता था। क्रिकेट के बाद वह प्रशासनिक कामों में आगे आए और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रहे। बाद में उनको बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने का मौका भी मिला।

Quick Links