Create
Notifications

सौरव गांगुली आईपीएल तैयारियों का निरीक्षण खुद कर रहे हैं

निरीक्षण के दौरान सौरव गांगुली
निरीक्षण के दौरान सौरव गांगुली
निरंजन

सौरव गांगुली आईपीएल के लिएयूएई गए हुए हैं और उनके साथ बीसीसीआई की एक पूरी टीम गई है। वहां सौरव गांगुली आईपीएल की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं और टूर्नामेंट सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध नजर आ रहे हैं। यूएई जाने के बाद सौरव गांगुली छह दिन के लिए क्वारंटीन रहे थे। छह दिन के बाद सौरव गांगुली शारजाह स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे।

सौरव गांगुली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि प्रसिद्ध शारजाह स्टेडियम आईपीएल आयोजन के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फोटो में यूएई क्रिकेट के कुछ अधिकारी भी नजर आ रहे हैं। सौरव गांगुली को निरीक्षण के लिए वे लेकर गए हैं।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

सौरव गांगुली खुद कर रहे हैं लीड

आईपीएल को इस साल सफल बनाने के लिए सौरव गांगुली खुद अपनी बीसीसीआई की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट को यूएई में लाने का निर्णय भी सौरव गांगुली ने ही लिया था। इसके बाद भी बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण सुरक्षा के लिए कई फैसले लिए, जिनमें सौरव गांगुली का बहुत बड़ा हाथ माना जा सकता है। हर चीज के लिए सौरव गांगुली हमेशा तैयार रहते हैं। क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद दादा प्रशासनिक कामों से इस खेल की सेवा कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Famous Sharjah stadium all set to host IPL 2020

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

आईपीएल का आयोजन शारजाह के अलावा अबुधाबी और दुबई के स्टेडियम में होगा। शारजाह का मैदान बाकी दोनों मैदानों की तुलना में छोटा है। टीमों को ज्यादा रन बनाने हैं तो शारजाह का मैदान तूफानी बल्लेबाजी के लिए चुन सकते हैं। दुबई और अबुधाबी के मैदान बड़े हैं इसलिए हर गेंद को हवाई रस्ते से बाहर भेजने की गलती नहीं की जा सकती है।

आईपीएल का आगाज अबुधाबी से होगा। इसके बाद टूर्नामेंट दुबई और शारजाह में जाएगा। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...