Create

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले शिखर धवन को करना पड़ा परेशानियों का सामना

Rahul

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम गुरुवार को मुंबई से रवाना हो गई। भारतीय टीम दुबई के रास्ते दक्षिण अफ्रीका के लिए जाएगी लेकिन सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका पहुँचने से पहले परेशानियों का सामना करना पड़ा है। शिखर धवन के परिवार को औपचारिक कागजात पुरे न होने के कारण दुबई में ही रोक दिया गया। इस बात पर अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बाद एक ट्वीट किये और एयरलाइन्स के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। एयरलाइन्स के द्वारा धवन के परिवार से उनके बच्चों के जन्म प्रमाण पत्र और अन्य कागजातों की मांग की गई, जो उस समय धवन के पास नहीं थे। इसलिए उन्होंने अमीरात एयरलाइन्स की लापरवाही बताते हुए पहले ट्वीट में लिखा कि मैं अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ़्रीकी दौरे पर जा रहा था लेकिन अमीरात एयरलाइन्स के अव्यवसायिक रूप के कारण मेरी पत्नी और बच्चों को दुबई से दक्षिण अफ्रीका जाने वाली फ्लाइट पर चढ़ने से मना कर दिया गया। उन्होंने मेरे बच्चों के जन्म प्रमाण पत्र के अलावा दूसरे अन्य कागजातों की मांग की, जो हमारे पास उस समय मौजूद नहीं थे।

पहले ट्वीट के बाद धवन ने एयरलाइन्स पर अपना गुस्सा जारी रखा और दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि मेरा परिवार अभी भी दुबई एअरपोर्ट पर ही है लेकिन अमीरात एयरलाइन्स ने हमें मुंबई की फ्लाइट से पहले सभी कागजातों को साथ लाने की सूचना क्यों नहीं दी। इसके साथ ही अमीरात एयरलाइन्स का एक कर्मचारी मेरे परिवार के साथ बिना किसी वजह से बदतमीजी से पेश आया। शिखर धवन ने ट्वीट के जरिए अमीरात एयरलाइन्स के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है।

शिखर धवन अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुए थे। उनके परिवार को दुबई एअरपोर्ट पर औपचारिक कागजात न होने के कारण रोक दिया गया, जिसका गुस्सा उन्होंने एयरलाइन्स की लापरवाही पर निकाला है। दक्षिण अफ्रीका जैसे अहम दौरे से पहले धवन के लिए यह खबर सही नहीं रही।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...