बल्ले के पीछे से बल्लेबाज ने खेला अजीबोगरीब शॉट, कमेंटेटर्स ने एबी डीविलयर्स से की तुलना

मार्श कप के मैच के दौरान जैक लेहमन
मार्श कप के मैच के दौरान जैक लेहमन

क्रिकेट में कई बार बल्लेबाज ऐसे शॉट्स लगा देते हैं कि देखने वाले अचंभित रह जाते हैं। क्रिकेट में ऐसे शॉट्स कई बार बल्लेबाज को आउट कर देते हैं तो कई बार गेंद सीधे बाउंड्री पार जाती है। एक बार फिर बल्लेबाज के द्वारा खेला गया एक अजीबोगरीब शॉट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, क्रिकेटकॉमएयू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। यह वीडियो मार्श कप में हुए दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के मैच का है। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के जैक लेहमन ने बल्लेबाजी करते हुए ऐसा शॉट लगाया कि गेंदबाज के साथ-साथ उनके साथी खिलाड़ी भी चकित हो गए।

जैक तस्मानिया के स्पिनर जैरोड फ्रीमैन का सामना कर रहे थे। जैरोड ने एक अच्छी लेंथ की गेंद फेंकी जिस पर जैक ने उलटे बल्ले से स्कूप करने की कोशिश की औऱ गेंद उनके बल्ले के ठीक बीच में लगकर बाउंड्री पार चली गई।

इस शॉट को देखकर कमेंटेटर्स भी काफी रोमांचित लगे। उन्होंने इस शॉट की काफी तारीफ की और इस शॉट की तुलना एबी डीविलियर्स से की। एबी डीविलियर्स भी कई मौकों पर इस तरह के शॉट खेलते हुए नजर आते हैं और इसीलिए उन्हें मिस्टर 360 डिग्री भी कहा जाता है।

बता दें, इस मैच में दक्षिण ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में कुल 220 रन बनाए थे। एलेक्स कैरी ने शानदार अर्धशतक बनाया। तस्मानिया के तेज गेंदबाजों ने परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाया। टॉम रोजर्स ने शानदार गेंदबाजी की और पांच विकेट झटके।

तस्मानिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी बल्लेबाजी की और 32.5 ओवर में दो विकेट खोकर ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। तस्मानिया की तरफ से कालेब ज्वेल ने नाबाद 126 रन बनाए, वहीं बेन मैकडरमॉट ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 71 रन बनाए। इस तरह तस्मानिया ने इस मैच को आठ विकेटों से अपने नाम कर लिया।

Edited by Prashant Kumar