स्पेंसर जॉनसन ने आईपीएल ऑक्शन में 10 करोड़ की रकम मिलने पर दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

India v Australia - ODI Series: Game 2
India v Australia - ODI Series: Game 2

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन (Spencer Johnson) के लिए आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) के दौरान जमकर बोली लगी और वो काफी महंगे बिके। स्पेंसर जॉनसन को गुजरात टाइटंस ने 10 करोड़ की रकम में खरीदा। नीलामी में खुद को मिले इतने पैसे को लेकर स्पेंसर जॉनसन ने बड़ा बयान दिया है। जॉनसन के मुताबिक उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके लिए ऑक्शन के दौरान इतनी महंगी बोली लगेगी।

स्पेंसर जॉनसन की बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख ही थी लेकिन उनके लिए 10 करोड़ की बोली लगी। उन्हें खरीदने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच जमकर बिडिंग वार देखने को मिला और आखिर में 10 करोड़ में गुजरात टाइटंस ने जॉनसन को टीम में शामिल किया।

मेरी फैमिली को काफी गर्व महसूस हो रहा है - स्पेंसर जॉनसन

गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल किए जाने के बाद स्पेंसर जॉनसन ने बड़ा बयान दिया है। पर्थ नाऊ की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस परिस्थिति में रहुंगा। मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। मुझे ये था कि मेरे अंदर पोटेंशियल है लेकिन क्या मैं उस हिसाब से परफॉर्म कर सकता हूं या नहीं। मुझे खुद के ऊपर तो पूरा विश्वास था लेकिन एक संशय था क्या मेरी बॉडी इतने बड़े लेवल पर परफॉर्म करने की इजाजत देगी। ये मेरी फैमिली के लिए काफी गर्व का लम्हा और गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा बनकर मैं काफी एक्साइडेट हूं।

आपको बता दें कि स्पेंसर जॉनसन ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए एक वनडे और 2 टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला है। वनडे में वह अभी तक एक भी विकेट नहीं ले पाए हैं जबकि टी20 इंटरनेशनल में उनके नाम दो विकेट दर्ज हैं। इसके अलावा उनके टी20 करियर को देखें तो उन्होंने अभी तक कुल 20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 17 विकेट झटके हैं। यह पहली बार है जब इस खिलाड़ी का नाम आईपीएल ऑक्शन में आया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता