Create
Notifications
Advertisement

स्पोर्ट्सकीड़ा पावर रैंकिंग्स: 20 से 31 मार्च तक के टॉप 10 खिलाड़ी

  • ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का दबदबा
FEATURED WRITER
विशेष
Modified 28 May 2019, 15:27 IST

वनडे:

Enter caption

# आरोन फिंच (ऑस्ट्रेलिया)

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ़ द सीरीज का खिताब जीता। उन्होंने पांच मैचों में दो शतक एवं दो अर्धशतक की मदद से 451 रन बनाये और पहले दो मैच में लगातार दो शतक के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया था।

# ग्लेन मैक्सवेल (ऑस्ट्रेलिया)

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और लगातार तीन अर्धशतक की मदद से उन्होंने पांच मैचों में 258 रन बनाये और चौथे एवं पांचवें मैच में मैन ऑफ़ द मैच भी रहे। मैक्सवेल ने सीरीज में तीन विकेट भी लिए।

# उस्मान खवाजा (ऑस्ट्रेलिया)

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले उस्मान खवाजा का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ भी चला और उन्होंने पांच मैचों में तीन अर्धशतक की मदद से 272 रन बनाये।

# हैरिस सोहैल (पाकिस्तान)

पाकिस्तान की तरफ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में हैरिस सोहैल ने पांच मैचों में दो शतक की मदद से सबसे ज्यादा 291 रन बनाये। इसके अलावा उन्होंने सीरीज में एक विकेट भी लिया, लेकिन टीम को एक भी मैच में जीत नहीं दिला सके।

# मोहम्मद रिज़वान (पाकिस्तान)

Advertisement

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और पांच मैचों में उन्होंने दो शतक की मदद से 231 रन बनाये। हालाँकि इसके बावजूद टीम को वह एक भी मैच में जीत नहीं दिला पाए।


इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के नाथन कुल्टर-नाइल (3 मैच, 7 विकेट), एडम ज़म्पा (5 मैच, 7 विकेट) और पैट कमिंस (3/23, तीसरे वनडे में मैन ऑफ़ द मैच) ने भी पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन किया।


PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 04 Apr 2019, 18:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit