श्रीसंत ने दिखाई आँख तब बल्लेबाज ने जड़े लगातार दो छक्के, वीडियो हुआ वायरल

श्रीसंत
श्रीसंत

एस श्रीसंत (S Sreesanth) जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते थे तब वह स्लेजिंग का जवाब बखूबी दिया करते थे और कई बार खुद से भी इसकी शुरुआत कर देते थे। ऐसा ही कुछ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच में दिखा। मुंबई और केरल के मैच में श्रीसंत ने यशस्वी जायसवाल के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए उन्हें घूरा और बाद में बल्लेबाज ने भी श्रीसंत के इस रवैये का जवाब अपने बल्ले से देते हुए लगातार दो छक्के जड़े और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मुंबई के खिलाफ 13 जनवरी को केरल के हुए मुकाबले में श्रीसंत का पुराना रूप देखने को मिला। मुंबई के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए श्रीसंत ने गेंद से उनको बीट किया और उनके पास जाकर घूरने लगे। बल्लेबाज ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद यशस्वी जायसवाल ने अपने बल्ले से जवाबी कार्रवाई करते हुए श्रीसंत की दो गेंदों पर लगातार छक्के जड़े और घूरने का जवाब दिया। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो जंगल की आग की तरह फेल गया। छक्के लगने के बाद श्रीसंत ने बल्लेबाज को कुछ नहीं कहा और न ही कोई प्रतिक्रिया दी।

श्रीसंत ने वापसी में की थी बेहतरीन गेंदबाजी

एस श्रीसंत ने लम्बे समय के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से क्रिकेट में वापसी की और पहले मैच में अच्छी गेंदबाजी। श्रीसंत ने इस दौरान अपने चार ओवर के स्पैल में 29 रन देकर एक विकेट झटका। बल्लेबाज को उन्होंने क्लीन बोल्ड किया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

बैन से लौटने के बाद श्रीसंत ने फिर से केरल के साथ घरेलू क्रिकेट खेलना शुरू किया है और उनकी फिटनेस भी काफी बेहतर नजर आ रही है। हालांकि फैन्स को अभी तक उनके धाकड़ प्रदर्शन की उम्मीद है और श्रीसंत इसके लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma