श्रीसंत ने दिखाए अपने डांस मूव्स, वीडियो में दिखा गजब का ट्रांजीशन 

विकेट लेने के बाद खुशी मनाते श्रीसंत
विकेट लेने के बाद खुशी मनाते श्रीसंत

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि अपने मनोरंजक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट डालते रहते हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। एक बार फिर से श्रीसंत सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह है एक पोस्ट, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, एस श्रीसंत इस वक्त लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं। इस लीग के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने श्रीसंत की एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में यह खिलाड़ी ट्रांजीशन करते हुए अपने मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में श्रीसंत आम कपड़ों में होते हैं और एक डांस मूव करते हैं। तभी एक ट्रांजीशन होता है और वो अपनी टीम की जर्सी में नजर आते हैं।

वीडियो के साथ पेज ने कैप्शन दिया है कि

चाहे मैदान के अंदर हो या मैदान के बाहर, वह सहज ट्रांजीशन के मास्टर हैं। बॉस के लिए रास्ता दीजिए।

श्रीसंत लीजेंड्स क्रिकेट लीग में भीलवाड़ा किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं। स्पॉट फिक्सिंग के बाद उनके करियर पर ब्रेक लग गया था। लेकिन, काफी समय बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट में वापसी की। इस लीग में पहला मैच खेलने के बाद वो काफी इमोशनल भी नजर आए थे। अपने पुराने साथी जैसे हरभजन, कैफ और सहवाग आदि के साथ खेलना उनके लिए काफी दिल छूने वाला मौका रहा।

बता दें, 16 अक्टूबर को खास मैच से लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत हुई थी और 5 अक्टूबर को इसका फाइनल खेला जाएगा। इस लीग में 4 टीम भाग ले रही हैं, जिसमें इंडिया कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स शामिल हैं। इन चारों टीमों के बीच 12 मैच खेले जाएंगे। इसके बाद 2 अक्टूबर को क्वालीफ़ायर, 3 अक्टूबर को एलिमिनेटर और 5 अक्टूबर को फाइनल खेला जाएगा। इस लीग में अलग-अलग देशों के दिग्गज खेल रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now