श्रीसंत करेंगे लम्बे समय बाद मैदान पर वापसी, प्रमुख टी20 टूर्नामेंट में खेलेंगे

श्रीसंत लम्बे समय के बाद मैदान पर वापसी करेंगे
श्रीसंत लम्बे समय के बाद मैदान पर वापसी करेंगे

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सीजन में खेलने के लिए कई खिलाड़ियों ने मंजूरी दी है। ऐसे में अब कुछ और नाम इसमें शामिल हुए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) के खेलने की पुष्टि हुई है। उनके अलावा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने भी खेलने की पुष्टि की।

दो बार की विश्व कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य श्रीसंत लंबे समय के बाद मैदान पर वापस आ रहे हैं और उन्होंने कहा कि मैं मैदान पर वापस आने, लीजेंड्स का हिस्सा बनने और एलएलसी सीजन 2 में खेलने के लिए उत्साहित हूं।

आयरलैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन ओ'ब्रायन भी इस लीग में खेलते हुए नज़र आएँगे। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड जायंट्स टीम के हिस्से के रूप में ओमान में हमारे पास एक शानदार सीजन 1 था। अब नए प्रारूप के साथ मैं फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने और सीजन 2 खेलने के लिए उत्सुक हूं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने खेलने की पुष्टि की है। वीरेंदर सहवाग, इरफान पठन, युसूफ पठान, प्रवीण ताम्बे, नमन ओझा, स्टुअर्ट बिन्नी, बद्रीनाथ आदि खिलाड़ियों ने भी लीग में खेलने की पुष्टि की है। देखना होगा कि आने वाले समय में और कौन से नाम इसमें शामिल होंगे।

इससे पहले मुथैया मुरलीधरन के खेलने की भी पुख्ता जानकारी सामने आई थी। ऐसे में कहा जा सकता है कि वर्ल्ड के कुछ बेस्ट नाम इस लीग में खेलेंगे। पिछले सीजन भी यह टूर्नामेंट ओमान में ही आयोजित किया गया था। मस्कट के मैदान पर टूर्नामेंट का आयोजन 20 सितम्बर से 10 अक्टूबर तक होना है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment