COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

सलमान खान की मेजबानी वाले रियलिटी शो बिग बॉस में नज़र आएंगे क्रिकेटर श्रीसंत!

Vinay Pratap
ANALYST
9   //    06 Sep 2018, 03:10 IST

मशहूर क्रिकेटर रहे एस श्रीसंत अपने ऊपर बैन लगने के बाद एक बार फिर अपनी नई पारी की शुरुआत कर चुके हैं। वह अलग-अलग माध्यम के जरिए अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे हैं। अब खबर है कि श्रीसंत सलमान खान की मेजबानी वाले रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लेने जा रहे हैं।

बिग बॉस सीजन-12 की शुरुआत 16 सितंबर से होने जा रही है। इसमें हिस्सा लेने वाले सभी सेलिब्रिटीज के नाम का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन शांताकुमारन श्रीसंत भी इसमें दिख सकते हैं। इसमें इस बार जोड़ियां प्रतिभागी होंगी, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगी। इस शो में प्रतिभागियों को बाहरी दुनिया से अलग रखकर उनके व्यवहार की जांच परख की जाती है। ऐसे में श्रीसंत को शो में शामिल करना निश्चित तौर पर शो के निर्माताओं के लिए मुनाफे का सौदा साबित होगा चूंकि दर्शक विवादों में घिरे रहे श्रीसंत के निजी व्यवहार से जरूर वाकिफ होना चाहेंगे।

 



 

श्रीसंत अपनी दूसरी पारी में काफी चीजें आजमा चुके हैं। वे 2016 में केरल से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। इसके साथ ही वो मलयालम फ़िल्म टीम-5 और हिंदी फिल्म अक्सर-2 में भी काम कर चुके हैं। वे एक डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी नजर आए थे। कुछ दिनों पहले श्रीसंत जिम में कसरत कर फौलादी बॉडी बनाने के लिए भी चर्चा में आये थे।

 



 

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने आईपीएल-2013 में श्रीसंत की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथी अजित चंडिला और अंकित चव्हाण को गिरफ्तार किया था। श्रीसंत ने इसके बाद केरल उच्च न्यायालय के बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाए गए अजीवन प्रतिबंध को बनाए रखने के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय में अपील की थी। 18 अक्टूबर 2017 को केरल हाईकोर्ट ने उनके आजीवन प्रतिबंध को बहाल करने का निर्णय लिया था।

Vinay Pratap
ANALYST
scribble off field cricket stuff
Fetching more content...