Create

पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत ने अनोखे अंदाज में एम एस धोनी को किया बर्थडे विश

श्रीसंत ने अनोखे अंदाज में एम एस धोनी को दी बधाई
श्रीसंत ने अनोखे अंदाज में एम एस धोनी को दी बधाई

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एम एस धोनी (Ms Dhoni) के जन्मदिन पर उनको काफी अनोखे अंदाज में बधाई दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने धोनी को आउट किया था और कहा कि आपको आउट करना काफी सम्मान की बात रही।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। धोनी के जन्मदिन पर उनके सभी फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी उन्हें बधाई दी है।

आपको आउट करना मेरे लिए काफी सम्मान की बात रही - श्रीसंत

एम एस धोनी के जन्मदिन पर श्रीसंत ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा,

आपको जन्मदिन की बधाई, महान कप्तान। आप मेरे लिए बड़े भाई की तरह रहे जो हमेशा यही चाहते थे कि मैं हर एक मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करूं और हर एक लम्हे का लुत्फ उठाऊं। खासकर ये वाला मेरे बड़े भाई। आपको ढेर सारा प्यार। आपको आउट करना मेरे लिए काफी सम्मान की बात रही। मेरे करियर की ये सबसे अच्छी गेंद थी और वो भी मेरे बड़े भाई माही भाई को।

एस श्रीसंत ने जिस वीडियो को शेयर किया है वो आईपीएल का है। इसमें श्रीसंत पंजाब किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं और एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। एम एस धोनी जैसे ही बल्लेबाजी के लिए आए श्रीसंत ने उन्हें एक जबरदस्त यॉर्कर पर बोल्ड कर दिया।

आपको बता दें कि भारत ने जब 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था तो एस श्रीसंत ने मिस्बाह उल हक का वो ऐतिहासिक कैच पकड़ा था। बात जब भी टी20 वर्ल्ड कप की होती है तो श्रीसंत के उस कैच को अब भी जरूर याद किया जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment