Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ियों को क्वारंटीन होने के लिए कहा गया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 30 Mar 2021
न्यूज़

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के उद्घाटन संस्करण का समापन भारतीय दिग्गजों ने फाइनल में 12 रन से श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) के खिलाफ जीत औ टी20 ट्रॉफी उठाने के साथ हुआ। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए पूरे टूर्नामेंट को बायो सिक्योर बबल में आयोजित किया गया था लेकिन इसका समापन होने के बाद इंडिया लीजेंड्स (India Legends) के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित आए हैं। इसके बाद अब श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाड़ियों को सरकार ने क्वारंटीन होने के लिए कहा है।

हालांकि टूर्नामेंट बिना किसी बाधा के समाप्त हो गया लेकिन कुछ दिन बाद इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्हें हल्के लक्षण थे। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। सचिन के बाद भी इंडिया लीजेंड्स के कुछ अन्य खिलाड़ी को कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

श्रीलंका सरकार हुई अलर्ट

सचिन के बाद भारत से युसूफ पठानएस बद्रीनाथ और इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित आए हैं। श्रीलंका सरकार इन खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद अलर्ट हो गई है और अपने उन खिलाड़ियों को सेल्फ क्वारंटीन में जाने को कहा है जो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने के लिए भारत में आए थे।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने श्रीलंका लीजेंड्स क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों को अगले शनिवार तक सेल्फ क्वारंटीन से गुजरने के लिए कहा है। खिलाड़ियों को आइसोलेशन से बाहर आने की अनुमति तभी दी जाएगी जब उनका आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आएगा। रिपोर्ट के लिए उनका टेस्ट क्वारंटीन की अवधि पूरी होने के बाद ही किया जाएगा।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर के बाद युसूफ पठान और एस बद्रीनाथ ने भी हल्के लक्षणों की बात कही और टेस्ट कराया। इनके बाद इरफान पठान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी तरह के लक्षण नहीं दिखे।

Published 30 Mar 2021, 22:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now