Create
Notifications

SLvIND: दूसरे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018

श्रीलंका और भारत के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट कोलम्बो के सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर शुरू हुआ। टॉस जीतकर खेलते हुए पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 344 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। चेतेश्वर पुजारा ने नाबाद 128 और अजिंक्य रहाणे ने नाबाद 103 रन बनाए। दोनों ने तीसरे सत्र में भारतीय टीम का कोई विकेट नहीं गिरने दिया। इस शानदार प्रदर्शन के बाद ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आई, आपको भी उनसे रूबरू कराते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि भारत के दो-तीन मछुआरों को रिहा किया जाए, तो भारतीय टीम रनरेट कम कर सकती है।

एक ट्विटर यूजर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे भी चेतेश्वर पुजारा को देखकर रन बना रहे। टीम इंडिया की बल्लेबाजी को देखकर ट्विटर पर एक व्यक्ति ने कहा कि 6 से 7 वर्ष पहले श्रीलंका दौरा करने से टीमें डरती थी लेकिन अब उनका प्रदर्शन दुखी करने वाला है।
एक यूजर ने कहा कहा कि पुजारा वही कर रहे हैं, जो हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में स्टीव स्मिथ ने किया था। एक यूजर ने कहा कि सचिन ने संसद में उपस्थिति दर्ज कराई और पुजारा ने छक्का जड़ा और 60 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए, यह दिन यादगार बन गया. गौरतलब है कि सचिन राज्यसभा सांसद हैं और काफी समय बाद सेशन में शिरकत करने पहुंचे थे। हर्षा भोगले ने कहा कि श्रीलंका थोड़ा ढीला रहा है और भारत ने शानदार ढंग से पहल करता है।
Published 03 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now