Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी

  • सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने ये जानकारी दी
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड रही डेनी विलिस से शादी कर ली है। सोशल मीडिया के जरिए स्मिथ ने ये जानकारी दी। स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया और लिखा 'आज मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त से शादी कर ली। आज का दिन काफी शानदार है और डेनी काफी खूबसूरत लग रही हैं।'  


 










View this post on Instagram



















 

Today I got to Marry my best friend. What an absolutely incredible day. @dani_willis looked unbelievably beautiful


A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on


स्मिथ और डेनी विलिस ने इस साल फरवरी में ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि वो सितंबर में शादी करेंगे। मेलबर्न में एलन बॉर्डर मेडल समारोह के बाद क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से बातचीत में दोनों ने इस बात का ऐलान किया था। दोनों ने पिछले साल जुलाई में सगाई की थी। स्टीव स्मिथ ने डेनी विल्स को न्युयॉर्क के मशहूर रॉकफेलर सेंटर के ऊपर जाकर प्रपोज किया था और डेनी ने उसे तुरंत स्वीकार कर लिया था। इसके बाद स्मिथ ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।    

 










View this post on Instagram



















 

Today I got down on one knee and @dani_willis said YES ??#engaged


A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on


आपको बता दें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बॉल टैंपरिंग की घटना सामने आने के बाद स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन लगा दिया गया था। अगले साल होने वाले विश्व कप से पहले उनका बैन खत्म हो जाएगा। स्मिथ ने हाल ही में कनाडा टी20 लीग में हिस्सा लिया था। स्मिथ और डैनी काफी साल से एक दूसरे को जानते हैं।

Published 15 Sep 2018, 14:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit