Create

स्टुअर्ट बिन्नी ने धुआंधार पारी खेलकर भारत को मैच जिताने के बाद दिया बड़ा बयान

स्टुअर्ट बिन्नी ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - RSWS)
स्टुअर्ट बिन्नी ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - RSWS)
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को मैच जिता दिया। बिन्नी की पारी की वजह से इंडिया लेजेंड्स ने 200 से ज्यादा रन बनाए और आसानी से जीत हासिल की। स्टुअर्ट बिन्नी को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि लंबे समय के बाद अपने साथी खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें काफी अच्छा लगा।

इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 217 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका लेजेंड्स की टीम 156-9 रन ही बना पाई। सुरेश रैना ने 22 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाए। युवराज सिंह कुछ खास नहीं कर पाए और 8 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 82* रन बनाए।

Legendary performance on debut from Stuart Binny as he guides @India__Legends to a winning total!The first man of the match of this season! 💙😍#Roadsafetyworldseries #RSWS #Legends #legendsareback #Roadsafetyawareness #sachintendulkar #yehjunghailegendary #playerofthematch https://t.co/z5QTqRMOBZ

अपने पुराने साथी खिलाड़ियों से मिलकर काफी अच्छा लगा - स्टुअर्ट बिन्नी

मैच के बाद स्टुअर्ट बिन्नी ने अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा,

इतने समय बाद अपने साथी खिलाड़ियों से मिलकर काफी अच्छा लगा। मैं पिछले तीन हफ्ते से प्रैक्टिस कर रहा था। हमने बात की थी कि जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना है। मैं हमेशा पॉजिटिव बैटिंग करने की कोशिश करता हूं। आज मेरे पास काफी ओवर थे इसलिए पारी को लंबा करने का मौका मिला। मुझे नंबर 5 पर बल्लेबाजी करना पसंद है। ये पोजिशन मेरे लिए काफी सही है। ये मेरे लिए काफी स्पेशल फीलिंग है कि दोबारा इंडिया के लिए खेलने का मौका मिल रहा है। मेरे लिए कानपुर काफी भाग्यशाली ग्राउंड साबित हुआ है। मैंने यहां पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक वनडे भी खेला था। यहां का माहौल काफी शानदार रहता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...