COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

स्टुअर्ट ब्रॉड और उनकी गर्लफ्रैंड का हुआ ब्रेक अप

18   //    13 Aug 2018, 04:06 IST

जीवन में अधिक व्यस्तता के चलते हमारी दिनचर्या पर बेहद असर पड़ता है। इतना ही नहीं , इस वजह से व्यक्ति के रिश्ते भी प्रभावित होते हैं। ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ हुआ है।

दरअसल , भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे स्‍टुअर्ट ब्रॉड की गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है। इसी हफ्ते मोली किंग ने ब्रॉड से ब्रेकअप की खबर मीडिया को दी। इस ब्रेकअप के बाद वह बेहद खुश दिखाई पड़ रही हैं। ब्रेकअप की वजह पूछे जाने पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा। मोली ने कहा "मैं लगभग एक साल से ब्रॉड को जानती हूं और वह काफी अच्छे इंसान हैं। हम दोनों का शेड्यूल ही कुछ इसी तरह का है कि हम एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे। शुरुआती दिनों में डेट पर जाने के बाद हमारे बीच दूरियां बढ़ती चली गई। यही वजह है कि हमने यह फैसला करने का सोचा।"

मोली एक सिंगर और लेखक के साथ-साथ मॉडल भी हैं। पिछले पांच महीनों से मोली और ब्रॉड एक दूसरे को डेट कर रहे थे, दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा भी गया था। बता दें कि इंग्लिश मीडिया में ब्रॉड और मोली अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे। पिछले साल मॉडल बेली मिचेल के साथ ब्रेकअप के बाद यह ब्रॉड का पहला रिलेशनशिप था। लेकिन, रिश्तों में बिजी लाइफ ने कड़वाहट घोल दी और इनके बीच ब्रेक अप हो गया।

फिलहाल, ब्रॉड भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना सारा ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। पहले मैच में ब्रॉड कुछ खास असर नहीं छोड़ पाए थे, लेकिन दूसरे टेस्ट के दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में क्रमशः 1 और 4 विकेट अपने नाम किये हैं। देखना है कि अब कौन सी नई लड़की ब्रॉड की जिंदगी में आती है।

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...