Create
Notifications

आप अपने क्रिकेट पर ध्यान दीजिए, हमारे काम के बीच में मत आइए - सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड पर साधा निशाना

India v Australia - ODI Series: Game 4
India v Australia - ODI Series: Game 4
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल (IPL) को लेकर हो रही चर्चा के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि इन देशों को अपने क्रिकेट पर ध्यान देना चाहिए और हमारे काम में टांग नहीं अड़ाना चाहिए।

दरअसल आईपीएल फ्रेंचाइजी के कई मालिकों ने दुबई की इंटरनेशनल लीग टी20 में भी टीमें खरीद ली हैं। अब इन देशों को इस बात का डर है कि उनके खिलाड़ी अपने देश की लीग छोड़कर ज्यादा पैसों के लिए इस लीग में खेलने के लिए चले जाएंगे। इसका सबसे बड़ा नुकसान ऑस्ट्रेलिया को हो सकता है क्योंकि बिग बैश लीग और इंटरनेशनल लीग टी20 का आयोजन एक ही समय पर शेड्यूल है।

भारत अपने क्रिकेट को ध्यान में रखते हुए फैसले लेता है - सुनील गावस्कर

वहीं सुनील गावस्कर का मानना है कि दूसरे देशों को भारत के बीच नहीं पड़ना चाहिए क्योंकि हम अपने हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले ले रहे हैं। उन्हें भी चाहिए कि वो अपने क्रिकेट को ध्यान में रखकर फैसले लें।

स्पोर्टस्टार में लिखे अपने कॉलम में सुनील गावस्कर ने कहा 'आप अपने क्रिकेट के हितों को देखिए और हम क्या करते हैं उसमें दखलंदाजी मत कीजिए। हम अपने फायदे के हिसाब से फैसला लेंगे ना कि आप जो कहेंगे वैसा करेंगे।'

सुनील गावस्कर के मुताबिक जैसे ही इंटरनेशनल लीग टी20 और साउथ अफ्रीका की नई टी20 लीग का ऐलान हुआ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने हल्ला करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा 'एक बार फिर ये बातें हो रही हैं कि आईपीएल की वजह से दूसरी टीमों के क्रिकेट कैलेंडर पर असर पड़ रहा है। जैसे ही साउथ अफ्रीका की टी20 लीग और यूएई टी20 लीग की खबर सामने आई, पुराने क्रिकेट पावरहाउसों ने चिल्लाना शुरू कर दिया।'


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...