Create
Notifications

ऋतुराज गायकवाड़ को तीसरे टी20 मुकाबले में जरूर मौका मिलना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

ऋतुराज गायकवाड़ को अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं मिला है
ऋतुराज गायकवाड़ को अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं मिला है
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को मौका देने की बात कही है। गावस्कर के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी प्लेयर्स को गेम टाइम देना जरूरी है।

भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया था। हालांकि पहले दो मुकाबले जीतकर टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में तीसरे और आखिरी टी20 के लिए बदलाव हो सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी खिलाड़ियों को आजमाने की जरूरत - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा कि ऋतुराज गायकवाड़ को खेलने का मौका मिलना चाहिए। उनके मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी खिलाड़ियों को पर्याप्त गेम टाइम की जरूरत है। गावस्कर ने कहा,

बिल्कुल मुझे लगता है कि बेंच पर बैठे प्लेयर्स को अब मौका मिलना चाहिए, क्योंकि मेलबर्न की तैयारी आप इसी तरह से कर सकते हैं। आप जितना ज्यादा हो सके खिलाड़ियों को ट्राई करना चाहते हैं। हालांकि सिर्फ एक मैच से ही आप फैसला नहीं कर सकते हैं कि कौन खिलाड़ी सही है और कौन गलत है। मैं आवेश खान और मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में देखना चाहूंगा। हालांकि ज्यादातर टीमें 3-4 बदलाव नहीं करती हैं, केवल एक या दो ही बदलाव शायद होते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ को अगर तीसरे टी20 के लिए टीम में शामिल किया जाता है तो इसका मतलब ये होगा कि इशान किशन को बाहर बैठना पड़ेगा। इशान किशन पहले दो मैचों में उतने ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। वहीं अगर आवेश और सिराज आते हैं तो फिर दो प्रमुख गेंदबाजों को बाहर करना पड़ेगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...