Create

श्रीलंका सीरीज से पहले सुनील गावस्कर ने बड़े बदलाव के दिए संकेत

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने श्रीलंका सीरीज से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में दो बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं। सुनील गावस्कर के मुताबिक अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों को ही ड्रॉप कर दिया जाएगा और इनकी जगह श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को शामिल किया जाएगा।

दरअसल चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का परफॉर्मेंस पिछली कुछ सीरीज से काफी खराब रहा है। साउथ अफ्रीका दौरे पर भी दोनों खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। रहाणे जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने जरूर अर्धशतक लगाया लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद केपटाउन टेस्ट मैच की दोनों पारियों में भी वो फ्लॉप रहे। आखिरी पारी में जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब वो महज 1 रन बनाकर आउट हो गए और इसी वजह से उनकी अब काफी आलोचना हो रही है। वहीं चेतेश्वर पुजारा भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं।

सुनील गावस्कर के मुताबिक इन दोनों ही प्लेयर्स को टीम से ड्रॉप किया जा सकता है। उन्होंने कहा "श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू करते हुए जबरदस्त शतक लगाया था। उन्होंने पूरी सीरीज के दौरान जबरदस्त तरीके से रन बनाया और इसीलिए मुझे लगता है कि ना केवल अजिंक्य रहाणे बल्कि पुजारा को भी टीम से बाहर कर दिया जाएगा। दोनों ही प्लेयर्स को श्रीलंका सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिलेगी। इनकी जगह पर श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी दोनों खेलेंगे। देखने वाली बात होगी कि तीसरे नंबर पर कौन खेलता है। विराट कोहली तीसरे नंबर पर पुजारा की जगह खेल सकते हैं और श्रेयस अय्यर 5वें नंबर पर रहाणे की जगह खेल सकते हैं। हालांकि देखना होगा कि क्या होता है।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...