Create

सुनील गावस्कर ने बताया कि सुरेश रैना को क्यों आईपीएल टीम में जगह मिलनी चाहिए थी

सुरेश रैना आईपीएल नीलामी के दौरान अनसोल्ड रहे
सुरेश रैना आईपीएल नीलामी के दौरान अनसोल्ड रहे

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) के दौरान दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के अनसोल्ड रहने पर हैरानी जताई है। उन्होंने कहा है कि रैना के लिए आईपीएल ऑक्शन में जरूर बोली लगनी चाहिए थी, क्योंकि वो काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं।

सुरेश रैना को आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है और इस खिलाड़ी ने लीग में कई बेहतरीन पारियां खेली हैं और साथ ही फील्डिंग में भी अपना एक अलग स्तर बनाया है। रैना के करियर की बात की जाये, तो वह इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। उनके नाम 205 मैचों में 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 39 अर्धशतक भी निकले।

सुरेश रैना को 2 करोड़ की बेस प्राइज में नहीं मिला कोई खरीददार

सुरेश रैना की बेस प्राइज आईपीएल ऑक्शन में दो करोड़ रुपए थी। हालांकि किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। यहां तक कि उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उनके लिए बोली नहीं लगाई।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर इससे हैरान हैं कि रैना को ऑक्शन में कोई भी खरीददार नहीं मिला। उन्होंने स्पोर्ट्स तक पर खास बातचीत के दौरान कहा,

सुरेश रैना को लेकर मैं काफी हैरान था कि उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला। वो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं और काफी अनुभवी भी हैं। पिछले सीजन दुबई की पिचों पर जहां पर काफी बाउंस होता है वो थोड़ा डरे-डरे से दिखे थे और इसीलिए शायद सबको लगा कि भारतीय पिचों पर भी ऐसा ही होगा। हालांकि ये केवल सभी टीमें ही बता सकती हैं कि उनके अंदर ये फीलिंग क्यों आई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment