Create

शेन वॉर्न को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचने के बाद सुनील गावस्कर ने दी सफाई

शेन वॉर्न को लेकर सुनील गावस्कर ने बयान दिया था
शेन वॉर्न को लेकर सुनील गावस्कर ने बयान दिया था

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शेन वॉर्न (Shane Warne) को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचने के बाद अपनी सफाई दी है। गावस्कर ने कहा है कि उन्होंने वॉर्न को लेकर जो कहा उसकी टाइमिंग सही नहीं थी और ना ही ये सवाल पूछा जाना चाहिए था।

दरअसल सुनील गावस्कर ने एक टीवी चैनल पर बयान देते हुए कहा था कि दिवंगत शेन वॉर्न ने अपने करियर में जादूई गेंदबाजी की लेकिन वह ऑल टाइम महान स्पिनर नहीं हैं क्योंकि भारत में उनका प्रदर्शन औसत रहा है। गावस्कर के इस बयान की टाइमिंग को लेकर आस्ट्रेलियाई मीडिया में काफी निंदा हुई। इसकी वजह ये थी कि हाल ही में शेन वॉर्न का निधन हुआ है और हर कोई उनके इतनी जल्दी चले जाने से गमजदा है। ऐसे में गावस्कर का ये बयान कई लोगों को पसंद नहीं आया।

मुझे इस समय ये जवाब नहीं देना चाहिए था - सुनील गावस्कर

वहीं सुनील गावस्कर ने भी कहा है कि उनके इस बयान की टाइमिंग गलत थी और उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर उन्होंने कहा,

टीवी पर मुझसे एंकर ने पूछा कि क्या शेन वॉर्न सबसे महानतम स्पिनर थे। इसके जवाब में ईमानदारी से मैंने अपनी राय दी। हालांकि ये सवाल ना तो पूछा जाना चाहिए था और ना ही इसका जवाब दिया जाना चाहिए था। ये समय किसी तरह के तुलना का नहीं था। क्रिकेट जगत के लिए पिछला हफ्ता काफी खराब रहा। 24 घंटे के अंतराल में हमने रॉडनी मार्श और शेन वॉर्न जैसे दो दिग्गज खिलाड़ी गंवा दिए। शेन वॉर्न क्रिकेट के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक थे। रॉडनी मार्श भी महानतम विकेटकीपर थे। दोनों की आत्मा को शांति मिले।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment