Create
Notifications

"मैं मॉर्डन डे क्रिकेट में एबी डीविलियर्स की तरह बल्लेबाजी करना पसंद करता"

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
Nitesh

पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डीविलियर्स की काफी तारीफ की और कहा कि वो उनकी ही तरह बल्लेबाजी करना पसंद करते।

टी20 क्रिकेट की वजह से बल्लेबाजों के खेलने का तरीका बदल गया है। बल्लेबाज अलग-अलग तरह के रचनात्मक शॉट्स खेलने लगे हैं। सुनील गावस्कर के मुताबिक उन्हें मॉर्डन डे बल्लेबाजी पसंद है और जब कोई प्लेयर अनऑर्थोडॉक्स शॉट्स खेलता है तो फिर वो रोमांचित हो उठते हैं।

द एनालिस्ट इनसाइड पोडकास्ट में सुनील गावस्कर ने कहा "मैं जानता हूं कि मेरे समय के काफी सारे प्लेयर्स को टी20 फॉर्मेट पसंद नहीं है लेकिन मुझे ये काफी अच्छा लगता है। क्योंकि ये सिर्फ 3 घंटे का गेम होता है और आपको रिजल्ट भी मिलता है। इसके अलावा कई सारे एक्शन और ड्रामा भी इस दौरान देखने को मिलते हैं और इसी वजह से ये मुझे काफी पसंद है। जब कोई स्विच हिट या रिवर्स स्वीप खेलता है तो मैं उछल पड़ता हूं क्योंकि ये काफी जबरदस्त शॉट्स हैं। इस तरह के छक्के लगाने के लिए काफी स्किल की जरूरत होती है।"

सुनील गावस्कर ने एबी डीविलियर्स को लेकर दी प्रतिक्रिया

सुनील गावस्कर के मुताबिक मॉर्डन डे क्रिकेट में वो एबी डीविलियर्स की तरह से बल्लेबाजी करना और उनकी तरह शॉट लगाना पसंद करते।

उन्होंने आगे कहा "एबी डीविलियर्स की तरह बल्लेबाजी कीजिए। आपको पता है कि वो 360 डिग्री बल्लेबाज हैं और हर शॉट खेल सकते हैं। वो ऐसे खेलते हैं जैसे नेट प्रैक्टिस कर रहे हों। वो चीजों को काफी आसान बना देते हैं। वो काफी खूबसूरत खेलते हैं और काफी लंबा भी मारते हैं। किसी-किसी शॉट्स को देखकर उनके बैट फ्लो का पता चलता है। वो पंच नहीं लगाते हैं बल्कि एक बेहतरीन शॉट होता है। मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...