Create

श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज साबित होंगे, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का बयान

श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया (Photo Credit - BCCI)
श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया (Photo Credit - BCCI)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज साबित होंगे। उन्होंने अय्यर की काफी तारीफ की।

श्रेयस अय्यर ने हाल ही में टी20 और टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों ही फॉर्मेट में उनका बल्ला जमकर बोला। अय्यर ने दिखाया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो लगातार रन बना सकते हैं।

श्रेयस अय्यर ने बेंगलुरू टेस्ट मैच में श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में 98 गेंद पर 92 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी इस पारी में 10 चौके और 4 छक्के जड़े थे। वो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। वहीं दूसरी पारी में भी अय्यर ने 67 रन बनाए और इसके लिए सिर्फ 87 गेंदें ली। एक ऐसी पिच पर जहां पूरी टीम ने संघर्ष किया, वहां पर अय्यर ने बेहतरीन पारी खेलकर अपने टैलेंट का नमूना पेश किया।

श्रेयस अय्यर एक जबरदस्त युवा प्लेयर साबित हो रहे हैं - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर से पूछा गया कि क्या श्रेयस अय्यर भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

हां बिल्कुल वो उसी राह पर हैं। जिस तरह से उन्होंने खेला वो काफी आकर्षक लगा। उनके शॉट्स काफी अच्छे रहे। वो एक बेहतरीन युवा प्लेयर लग रहे हैं। इससे पता चलता है कि अगले छह से आठ महीने में वो भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज हो सकते हैं।

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर अब आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। फ्रेंजाइजी ने इस सीजन के लिए उन्हें अपना कप्तान नियुक्त किया है। वहां पर भी वो अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment