Create
Notifications

इशान किशन ने भले ही इतने रन बना दिए लेकिन उनके अंदर निरंतरता की कमी है, पूर्व दिग्गज का बयान

इशान किशन ने जबरदस्त पारी खेली (Photo Credit - BCCI)
इशान किशन ने जबरदस्त पारी खेली (Photo Credit - BCCI)
सावन गुप्ता
visit

इशान किशन (Ishan Kishan) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 (IND vs SL) मुकाबले में भले ही ताबड़तोड़ पारी खेली हो लेकिन पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) उतने ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। उन्होंने कहा है कि इशान किशन (Ishan Kishan) के अंदर निरंतरता की कमी है। अगर वो लगातार इसी तरह से रन बनाएं तभी भारतीय टीम के लिए ज्यादा अच्छा होगा।

भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस दौरान इशान किशन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 56 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 89 रन बनाए। इस बड़े टार्गेट के सामने श्रीलंका की टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई। टीम 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इशान किशन को उनकी जबरदस्त पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इशान किशन को निरंतरता के साथ बल्लेबाजी करने की जरूरत - सुनील गावस्कर

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इशान किशन को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

जिस तरह से इशान किशन ने बल्लेबाजी की उससे एक संदेश जाता है कि उनके अंदर काफी दमखम है। लेकिन सिर्फ एक मुकाबले में उनका परफॉर्मेंस इतना अच्छा रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों के दौरान वो कंफर्टेबल नहीं दिखे थे। वहां पर लेंथ, पेस और बाउंस काफी अलग था। यहां पर बाउंस उनके कंधे के नीचे था और इसकी वजह से बल्लेबाजी करना आसान हो गया। इशान किशन को इस जबरदस्त पारी का श्रेय जाता है लेकिन अभी तक उन्होंने सिर्फ एक ही ऐसी पारी खेली है। इंतजार कीजिए जब इस तरह की पारी वो और भी खेलें।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now