Create
Notifications

भारतीय टीम में एक खास ऑलराउंडर को जगह नहीं मिलने पर पूर्व दिग्गज ने जताई हैरानी

टीम को जीत दिलाने के बाद राहुल तेवतिया (Photo Credit - IPLT20)
टीम को जीत दिलाने के बाद राहुल तेवतिया (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंडियन टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान हो गया है। हालांकि इस टीम में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को शामिल नहीं किया गया, जिन्होंने अपने बल्ले से आईपीएल 2022 में दमदार खेल दिखाया था। उनका सेलेक्शन नहीं होने पर भारत के पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर ने हैरानी जताई है।

राहुल तेवतिया का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी जबरदस्त रहा था। गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए उन्होंने एक फिनिशर की भूमिका निभाई थी। राहुल तेवतिया ने कई मुकाबलों में अविश्वसनीय तरीके से गुजरात को जीत दिलाई थी। इसके बाद उनकी काफी चर्चा होने लगी थी।

आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया के शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए उनके भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद थी। हालांकि जब आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ तो उसमें राहुल तेवतिया का नाम नहीं था। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई प्लेयर्स को टीम में जगह मिली लेकिन राहुल तेवतिया को शामिल नहीं किया गया।

राहुल तेवतिया को मिलनी चाहिए थी टीम में जगह - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने राहुल तेवतिया को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

राहुल तेवतिया को आयरलैंड सीरीज के लिए टीम में जरूर होना चाहिए था। उनका सेलेक्शन टीम में किया जाना चाहिए था। आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस जबरदस्त रहा था। पूरे टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने काफी चतुराई से बल्लेबाजी की थी। जिस तरह का टेंपरामेंट उन्होंने आईपीएल के दौरान दिखाया था, उसे देखते हुए उन्हें कम से कम टीम का 16वां खिलाड़ी जरूर होना चाहिए था। कम से कम उनके मेहनत का फल उन्हें जरूर मिलना चाहिए था।

आपको बता दें कि राहुल तेवतिया ने भी टीम में सेलेक्शन नहीं होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और दुख जताया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था,

उम्मीदें दुख देती हैं
Expectations hurts 😒😒

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...