गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी इस बार काफी जबरदस्त है...शमी, मोहित शर्मा और उमेश यादव को लेकर आई प्रतिक्रिया

मोहम्मद शमी टीम के मेन गेंदबाज होंगे
मोहम्मद शमी टीम के मेन गेंदबाज होंगे

आईपीएल 2024 (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की गेंदबाजी को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गुजरात की गेंदबाजी को इस सीजन काफी बेहतरीन बताया है। सुनील गावस्कर के मुताबिक गुजरात टाइटंस के पास इस बार मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा और उमेश यादव जैसे बेहतरीन भारतीय गेंदबाज हैं जो जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं।

दरअसल गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 के लिए भारत के कई अनुभवी गेंदबाजों को अपनी टीम में शामिल किया है। टीम में मोहम्मद शमी पहले से ही मौजूद थे। इस बार के ऑक्शन में टीम ने उमेश यादव और मोहित शर्मा जैसे तेज गेंदबाजों को खरीदा जिनके पास काफी एक्सपीरियंस है। वहीं टीम ने ऑस्ट्रेलियाई पेसर स्पेंसर जॉनसन को भी टीम में जगह दी है। जॉनसन के लिए गुजरात टाइटंस ने ऑक्शन के दौरान काफी महंगी बोली लगाई थी।

गुजरात टाइटंस ने काफी होमवर्क किया था - सुनील गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी को बेहतरीन बताया। उन्होंने कहा,

शमी, उमेश और मोहित शर्मा की उम्र जितनी है, उस उम्र में सिर्फ चार ओवर गेंदबाजी करना और वो भी दो अलग- अलग स्पेल में ये उनके लिए काफी बड़ा प्लस प्वॉइंट है। पिछले एक-डेढ़ साल में सफेद गेंद की क्रिकेट में मोहम्मद शमी ने काफी जबरदस्त खेल दिखाया है। मैं चाहता हूं कि वो उसी तरह से गेंदबाजी करें जैसा अभी तक करते आए हैं। वो टॉप ऑर्डर का विकेट निकालें और आखिर में अपने सटीक यॉर्कर से बल्लेबाजों को पवेलियन भेजें। उमेश यादव के पास भी काफी एक्सपीरियंस है और मोहित शर्मा भी काफी बेहतरीन हैं। स्पेंसर जॉनसन टीम में बाएं हाथ के गेंदबाज वाली वैरायटी लेकर आएंगे। इसलिए इसे देखकर ऐसा लगता है कि गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम बनाने के लिए काफी होमवर्क किया था।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने अभी तक अपने दोनों सीजन में काफी सफलता हासिल की है और इस सीजन भी वो बेहतर करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता