Create

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान

कोहली अभी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं
कोहली अभी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म के बारे में चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि पूर्व कप्तान खराब स्थिति से नहीं गुजर रहे हैं लेकिन हाल के दिनों में किस्मत उसके साथ नहीं है। गावस्कर की टिप्पणी विराट कोहली द्वारा अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में विफल रहने के बाद आई। हालांकि वह अच्छी शुरुआत करने में सफल रहे थे लेकिन आउट हो गए।

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा कि कोहली लक मिस कर रहे हैं। हर बल्लेबाज यह मिस करता है। हर बल्लेबाज ऐसी स्थिति चाहता है जहाँ उनके बल्ले का किनारा न लगे। हर बल्लेबाज चाहता है कि बल्ले का किनारा लगने के बाद कैच छूट जाए या फील्डर तक गेंद पहुँच नहीं पाए। पिछले कई मैचों में भाग्य ने साथ नहीं दिया है। यह नहीं भूलना चाहिए कि दक्षिण अफ्रीका में उन्होंने अर्धशतक जमाए हैं।

इयान बिशप ने कमेंट्री एक दौरान कहा कि विराट कोहली के खिलाफ वेस्टइंडीज ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और गेंदों को शॉर्ट नहीं रखा। ओडियन स्मिथ ने कोहली को शानदार तरीके से सेटअप किया। उन्होंने कोहली को पीछे धकेलने के बाद फुल लेंथ गेंद डाली।

That Winning Feeling! 👏 👏@prasidh43 picks his fourth wicket as #TeamIndia complete a 4⃣4⃣-run win over West Indies in the 2nd ODI. 👍 👍 #INDvWI @PaytmScorecard ▶️ bit.ly/INDvWI-2NDODI https://t.co/R9KCvpMImH

गौरतलब है कि दूसरे वनडे मैच में कोहली के बल्ले से तीन चौके देखने को मिले। वह 18 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। अच्छी लय में नज़र आ रहे कोहली ऑफ़ स्टंप से बाहर आउट हो गए। इससे उनके शतक का इंतजार और लम्बा चला गया। ऐसे में कोहली को लेकर बयानबाजी भी सामने आई। कई फैन्स ने ट्विटर पर उनकी आलोचना भी की।

भारतीय टीम ने दूसरे एकदिवसीय मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम को 44 रनों से पराजित किया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया। अब अंतिम मैच शुक्रवार को होना है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...