इशान किशन विवाद को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर आई प्रतिक्रिया

India v Australia - T20I Series: Game 2
India v Australia - T20I Series: Game 2

विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर के मुताबिक इशान किशन जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करेंगे।

दरअसल इससे पहले ये खबरें आई थीं कि इशान किशन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है और इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि अगर इशान किशन को वापसी करनी है तो सबसे पहले उन्हें रणजी मैचों में खेलना होगा लेकिन ये खबर आई थी कि झारखंड की तरफ से रणजी मैच खेलने के लिए इशान किशन ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। यही वजह रही कि उनकी बजाय इंग्लैंड टेस्ट के लिए ध्रुव जुरेल का चयन कर लिया गया।

इशान किशन के चयन को लेकर सुनील गावस्कर ने दी प्रतिक्रिया

स्पोर्टस्टार में लिखे अपने कॉलम में सुनील गावस्कर ने इशान किशन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अभी ये शुरुआती दिन हैं और ये नहीं पता है कि इशान किशन कब तक दोबारा उपलब्ध होंगे। टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने साफ कह दिया है कि इशान किशन को टीम में सेलेक्ट होने के लिए रणजी ट्रॉफी में खेलना होगा। द्रविड़ ने इसके अलावा उन अफवाहों को भी सिरे से खारिज कर दिया कि इशान किशन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। उम्मीद है कि इसके बाद इस तरह के कयास नहीं लगाए जाएंगे।

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने अफगानिस्तान सीरीज के आगाज से पहले बताया था कि इशान किशन ने कुछ समय के लिए ब्रेक मांगा था और वो सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। राहुल द्रविड़ ने इन खबरों को नकार दिया था कि इशान किशन को उनके खराब व्यवहार की वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता