हर मैच में कम से कम एक छक्का जरूर लगाएं...एम एस धोनी को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

एम एस धोनी को लेकर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान
एम एस धोनी को लेकर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2024 (IPL) के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) से उम्मीदों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि एम एस धोनी हर एक मैच में कम से कम एक छक्का जरूर लगाएं।

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स ने 16 में 14 सीजन में अभी तक हिस्सा लिया है। इस दौरान टीम ने कुल 12 बार टॉप-4 में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है, जबकि पांच बार ट्रॉफी भी जीती है और मुंबई इंडियंस के साथ संयुक्त रूप से सबसे सफल टीम है। टीम के कप्तान एम एस धोनी का कुछ दिन पहले बल्लेबाजी प्रैक्टिस करने का भी वीडियो सामने आया था। इस वीडियो से यह साफ हो गया था कि वह अभी से आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुट गए हैं।

एम एस धोनी हर मैच में छक्का लगाएं - सुनील गावस्कर

एम एस धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन भी हो सकता है और सुनील गावस्कर चाहते हैं कि धोनी अपनी हर एक पारी के दौरान कम से कम एक छक्का जरूर लगाएं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

हर एक मैच में छह रन, मेरा मतलब कि छक्का ना कि कुल छह रन। मुझे एम एस धोनी से यही उम्मीद है। हर एक पारी में जब वो बल्लेबाजी के लिए आएं तो छक्का लगाएं। 14 पारियां और 14 छक्के ये मेरे लिए पैसा वसूल होगा। अगर इससे ज्यादा छक्के वो लगा दें तो और भी बेहतर हो जाएगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान काफी चर्चा हुई थी कि एम एस धोनी इस सीजन के बाद संन्यास लेंगे या नहीं। हालांकि धोनी ने अभी तक इसको लेकर साफतौर पर कुछ भी नहीं कहा है। जब भी उनसे इस सवाल को पूछा गया है तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता