अगले 4-5 महीने लाइव मैच देखना नहीं होगा संभव: सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर
सुनील गावस्कर

कोरोनावायरस की माहामारी की वजह से इस समय पूरी दुनिया ठप्प पड़ी हुई है। जहां एक तरफ सामान्य जनजीवन रुका हुआ है वहीं, दुनियाभर की तमाम खेल गतिविधियों पर भी इस समय विराम लगा हुआ है। आईपीएल समेत तमाम क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंट भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गए हैं। ऐसे में फैंस क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं और जल्दी से जल्दी क्रिकेट शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, इस मामले में अब सुनील गावस्कर ने भी अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा है कि अगले 4-5 महीने तक तो फैंस को कोई लाइव मैच नहीं देखने मिलेंगे।

इंडिआ टुडे से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि सभी विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी निश्चित रूप से एक समाधान खोजने के लिए दिमाग लगा रहे होंगे और सिर पीट रहे होंगे। मुझे यकीन है कि वहां कई बुद्धिमान लोग हैं जो किसी तरह का समाधान निकाल लेगें और इससे हर किसी को खुशी होगी। हालांकि यह काम आसान नहीं है।

ये भी पढ़ें: सबा करीम ने भारतीय घरेलू क्रिकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी

गावस्कर ने कहा कि जिस तरह से चीजें चल रही है उसके मुताबिक तो अगले 4-5 महीने तक हमें लाइव खेलों के मुकाबले देखने नहीं मिलने वाले। यह ना सिर्फ मौजूदा खिलाड़ियों के लिए ही मुश्किल होने वाला है बल्कि उन सभी के लिए भी जो खेलों को फॉलो करते हैं।

उन्होंने कहा कि अलग-अलग खेल देखने वाले काफी सारे फैंस हैं। इस वक्त तो उनके लिए महज पुराने मुकाबलों को देखना ही मुमकिन होने वाला है। फैंस के लिए यह काफी उबाऊ हो सकता है। पुराने दिनों की याद में पुराने मैच देखे जा सकते हैं लेकिन असल में फैंस लाइव मैच ही देखना चाहते हैं। हालांकि अभी की परिस्थिति देखी जाए तो फैंस सितंबर तक टीवी या स्टेडियम में लाइव मैच नहीं देख पाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now