Create
Notifications

"उम्मीद है कि वेंकटेश अय्यर को विजय शंकर और शिवम दुबे से ज्यादा मौका मिलेगा"

वेंकटेश अय्यर को भारत की टी20 टीम में चुना गया है
वेंकटेश अय्यर को भारत की टी20 टीम में चुना गया है
Nitesh
ANALYST

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को भारत की टी20 टीम में जगह मिलने को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वेंकटेश अय्यर को एक ऑलराउंडर के तौर पर सही तरह से ग्रूम किया जाना चाहिए। उनके मुताबिक वेंकटेश अय्यर के साथ विजय शंकर और शिवम दुबे जैसा सेलेक्शन नहीं करना चाहिए, उन्हें पूरा मौका दिया जाना चाहिए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कई नए खिलाड़ियों को इसमें शामिल किया गया है। नए नामों की बात की जाए तो वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल, आवेश खान को शामिल किया गया है। युजवेंद्र चहल, ऋतुराज गायकवाड़ और मोहम्मद सिराज की वापसी हुई है। टीम इंडिया के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम का पहला मैच 17 नवम्बर को होगा।

वेंकटेश अय्यर को टीम में चुने जाने को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अय्यर को छठे या सातवें नंबर पर ग्रूम किया जा सकता है। वहीं वो बेहतरीन गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर वेंकटेश अय्यर को ग्रूम किया जा सकता है। छठे और सातवें नंबर पर वो बल्लेबाजी कर सकते हैं और अपनी मीडियम पेस बॉलिंग से चार ओवर गेंदबाजी भी कर सकते हैं। अगर आप वो कर सकते हैं तो फिर आपके पास वो ऑप्शन रहेगा।"

वेंकटेश अय्यर को पूरा मौका मिलना चाहिए - सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर ने विजय शंकर और शिवम दुबे का उदाहरण दिया जो टीम में आए जरूर लेकिन जल्द ही बाहर भी हो गए।

गावस्कर ने आगे कहा "पिछले तीन-चार सालों के दौरान हम देखें तो फिर हमने विजय शंकर या शिवम दुबे को अच्छी तरह से हैंडल नहीं किया। उम्मीद है कि वेंकटेश अय्यर को इन दोनों खिलाड़ियों से ज्यादा मौके मिलेंगे।"


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now