IPL 2020: आकाश चोपड़ा का बयान, पृथ्वी शॉ पर सुनील गावस्कर ने गुस्सा किया था

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस समय फॉर्म से जूझते हुए नजर आए हैं। इस बीच आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने खुलासा किया है कि सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) कमेंट्री के दौरान पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी से गुस्से में दिखे थे। पृथ्वी शॉ बल्लेबाजी में लगातार गलतियां दोहरा रहे हैं और गैरजिम्मेदाराना तरीके से आउट हो रहे हैं, जिससे सुनील गावस्कर नाराज दिखे हैं।

युवा पृथ्वी शॉ किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जिमी नीशम की गेंद पर विकेट फेंककर चले गए। इस पर कमेंट्री कर रहे पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर नाराज दिखे थे।

टूर्नामेंट की शुरुआत में पृथ्वी शॉ ने अच्छा प्रदर्शन किया और पहले छह मैचों में 2 अर्द्धशतक जड़े। हालांकि बाद में उन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन किया। वह अपनी पिछली चार पारियों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके हैं और क्रमशः 4, 0, 0, 7 के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हुए हैं।

आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पृथ्वी शॉ के साथ एक समस्या है कि वह रन नहीं बनाने के बाद भी अपनी शैली में बदलाव नहीं कर रहे हैं। सुनील गावस्कर कमेंट्री के दौरान गुस्से में थे और मैं भी थोड़ा परेशान था। अगर आपने पिछले मैचों में रन नहीं बनाए हैं, तो मैदानी शॉट्स खेलिये, क्योंकि दूसरे छोर पर आपका साथी वैसे भी मार रहा है।"

आकाश चोपड़ा
आकाश चोपड़ा

वहीं पृथ्वी शॉ के साथ पारी की शुरुआत करने वाले शिखर धवन ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि पृथ्वी को अपने जोड़ीदार शिखर धवन ने सीख लेने की जरूरत है। इसको लेकर आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, "शिखर धवन ने बहुत अच्छा खेल दिखाया है। वह धीरे-धीरे बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं बल्कि तेज गति से रन बना रहे हैं।उन्होंने लगातार दो शतक लगाए हैं जो आईपीएल में किसी अन्य खिलाड़ी ने नहीं किया है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now