सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी के अगले साल आईपीएल खेलने के फैसले का किया स्वागत

Nitesh
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व दिग्गज भारतीय ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने एम एस धोनी (MS Dhoni) के अगले साल भी आईपीएल (IPL) में खेलने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि अगले साल आईपीएल के मैचों का आयोजन हर टीम के घरेलू मैदान पर होगा। इसलिए एम एस धोनी को अलग-अलग शहरों में जाकर गुडबॉय कहने का मौका मिलेगा।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने एम एस धोनी के अगले साल भी खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इसे एक बेहतरीन फैसला बताया और कहा कि धोनी केवल सीएसके को ही धन्यवाद नहीं देना चाहते हैं बल्कि उन सबको गुडबॉय बोलना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया।

गावस्कर ने कहा "ये काफी अच्छी बात है कि धोनी अगले साल भी खेलना चाहते हैं। जैसा उन्होंने कहा कि वो उन सबको धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें और उनकी टीम को सपोर्ट किया। वो केवल सीएसके को धन्यवाद नहीं देना चाहते हैं। अगले साल शायद एक मैच घर में और एक मैच घर के बाहर टीमों को खेलने का मौका मिले। इससे एम एस धोनी अलग-अलग 10 मैदानों में जाकर गुडबॉय बोल पाएंगे। कभी - कभी हम देखते हैं कुछ फ्रेंचाइजी किसी और शहर को भी अपना होम ग्राउंड बनाना चाहती हैं। रांची होम ग्राउंड हो सकता है। इससे ये होगा कि एम एस धोनी पूरे भारत को धन्यवाद बोल सकते हैं।"

एम एस धोनी ने अगले साल भी आईपीएल खेलने की बात कही थी

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने खुद कहा है कि वो आईपीएल का अगला सीजन खेलेंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मैं खेलूंगा। इसका सीधा सा कारण है - चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद ना कहना अनुचित होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के तौर पर मुझे ढेर सारा प्यार और स्नेह मिला है, लेकिन यह सीएसके के प्रशंसकों के लिए अच्छा नहीं होगा।

एम एस धोनी ने कहा कि यह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल है क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में कुछ भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

Quick Links

Edited by Nitesh